इन्फोसिस ने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए CoWIN के साथ अपने प्लेटफॉर्म को किया एकीकृत
इन्फोसिस ने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए CoWIN के साथ अपने प्लेटफॉर्म को किया एकीकृत
Share:

आईटी समूह इंफोसिस ने शनिवार को कहा कि वह अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए टीकाकरण प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए अपने स्वयं के टीकाकरण मंच और CoWIN के बीच एकीकरण को स्वचालित कर रही है। CoWIN के प्रमुख आरएस शर्मा ने हाल ही में कहा था कि पेटीएम, मेकमाईट्रिप और इंफोसिस जैसी बड़ी डिजिटल कंपनियों सहित एक दर्जन से अधिक कंपनियां वैक्सीन बुकिंग की पेशकश के लिए मंजूरी पर विचार कर रही हैं। 

इंफोसिस ने कहा, "चूंकि इंफोसिस भारत में हमारे विकास केंद्रों में कर्मचारियों और उनके परिवार के लिए टीके लगाने की प्रक्रिया में है, हम कार्यक्रम को सहज बनाने के लिए अपने स्वयं के टीकाकरण मंच और कोविन के बीच एकीकरण को स्वचालित कर रहे हैं।" सरकार ने पिछले महीने, तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों के साथ CoWIN के एकीकरण के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए थे, जिससे ऐसे ऐप्स के लिए वैक्सीन बुकिंग की पेशकश का रास्ता आसान हो गया था। 

भारत कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए टीकाकरण में तेजी ला रहा है। भारत ने अब तक पात्र लाभार्थियों को 24.9 करोड़ से अधिक जाब्स दिए हैं। सरकार चरणबद्ध तरीके से टीकाकरण कर रही है, जिसकी शुरुआत 60 वर्ष से अधिक आयु वालों के लिए, फिर 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए और हाल ही में 18-44 वर्ष की आयु के लोगों के लिए की जा रही है।

यूपी चुनाव से पहले अनिल यादव ने छोड़ा अखिलेश का साथ, थामा कांग्रेस का हाथ

कृष्णा श्रॉफ ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर लगाई आग, शेयर की अपनी हॉट फोटो

पीएम मोदी को प्रियंका वाड्रा ने बताया 'डरपोक', कहा- प्रचार पर रहता है उनका फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -