यूपी चुनाव से पहले अनिल यादव ने छोड़ा अखिलेश का साथ, थामा कांग्रेस का हाथ
यूपी चुनाव से पहले अनिल यादव ने छोड़ा अखिलेश का साथ, थामा कांग्रेस का हाथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. चुनाव से पहले नेताओं के पार्टी बदलने का दौर भी शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी (सपा) को चुनावी साल में बड़ा झटका लगा है. सपा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव शनिवार को अपने सहयोगियों के साथ कांग्रेस में चले गए हैं. बता दें कि अनिल यादव की पत्नी पंखुड़ी यादव पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की उपस्थिति में अनिल यादव को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराइ गई. अनिल यादव के कांग्रेस में शामिल होने के बाद प्रेस वालों से बात करते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रियंका वाड्रा लगातार यूपी के लिए संघर्ष कर रही हैं. अनिल यादव अपने साथियों के साथ प्रियंका गांधी के इसी संघर्ष से प्रेरित होकर कांग्रेस में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा लगातार यूपी की बेटियों को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर संघर्ष कर रही हैं. बेरोजगारों, किसानों के साथ खड़ी होकर उनकी आवाज बुलंद कर रही हैं. लल्लू ने जितिन प्रसाद को लेकर कहा कि इतने खराब रिकॉर्ड के बाद भी कांग्रेस ने उनका साथ दिया, वे नाकाम नेता हैं. जितिन प्रसाद बंगाल के मिथुन चक्रवर्ती साबित होंगे.

अदिति सिंह से संबंधित सवाल पर अजय ने कहा कि वो कांग्रेस में नहीं हैं. मामला अदालत में है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सदस्यता ख़त्म करने का अधिकार विधान सभा अध्यक्ष का है और वो भाजपा से हैं. केशव मौर्या के 300 पार नारे पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि  इनके 30 प्लस आ जाएं, तो भी बड़ी बात है. भले विधान सभा में हमारी तादाद कम हो पर हमारे 1 लाख से अधिक हिरासत में गए हैं. सरकार की चूलें हिलाएंगे और सत्ता से हटाएंगे. अजय कुमार लल्लू ने दावा किया कि इसबार कांग्रेस बहुमत के साथ सत्ता में आएगी.

पीएम मोदी को प्रियंका वाड्रा ने बताया 'डरपोक', कहा- प्रचार पर रहता है उनका फोकस

भाई के साथ 'निकाह' करने से किया इंकार, खेत में दफ़न मिली समन अब्बास की लाश

'दीदी' को जीताने वाले PK को मिली NCP की कमान? जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -