इंदौर : पुलिस के सबक सिखाने के बाद टाटपट्टी बाखल के लोगों के बदले मिजाज
इंदौर : पुलिस के सबक सिखाने के बाद टाटपट्टी बाखल के लोगों के बदले मिजाज
Share:

इंदौर:  हाल ही में शहर में शर्मनाक घटना देखने को मिली थी. टाटपट्टी बाखल में डॉक्टरों व मेडिकल टीम पर पथराव करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के बाद शुक्रवार को इलाके का माहौल बदला हुआ सा नजर आया था. वहां पुलिस, प्रशासन और मेडिकल टीम को सामने देख लोग चुपचाप स्क्रीनिंग करवा रहे थे. टीम में मौजूद डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा कि ये वही टाटपट्टी बाखल के लोग हैं, जहां दो दिन पहले हमारे साथ मारपीट हुई थी. सुबह 11 बजे से हम फील्ड पर हैं. 100 से ज्यादा लोग आकर स्क्रीनिंग करा चुके हैं.  

वहीं टाटपट्टी बाखल, सिलावटपुरा, बियाबानी, समाजवाद नगर में स्क्रीनिंग कर रही मेडिकल टीम में शामिल डॉ. तृप्ति और डॉ.जाकिया सैयद ने बताया कि वे रैपिड रिस्पॉन्स टीम में शामिल हैं. जिन क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं, वहां जाकर रहवासियों की स्क्रीनिंग कर रहे हैं. शुक्रवार को डॉ. तृप्ति और डॉ. जाकिया फिर टाटपट्टी बाखल पहुंचीं. डॉ. तृप्ति ने बताया कि स्क्रीनिंग के बाद कुछ लोग को संदिग्ध पाए गए. हमने उनसे खुद को क्वारंटाइन करने का कहा तो वे सहज ही तैयार हो गए.

जानकारी के लिए बता दें की टाटपट्टी बाखल में पथराव की घटना के दौरान हम वहां से निकलने में आधा मिनट की भी देरी करते तो हमारी जान पर बन आती. किसी को भी भान नहीं था कि एकाएक मारो-मारो की आवाजें आने लगीं और एक साथ कई युवकों ने पथराव शुरू कर दिए थे. यह कहना है कि टाटपट्टी बाखल कोरोना संदिग्धों की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे अधिकारियों और कर्मचारियों का. अधिकारियों के साथ स्वास्थ्य अमला एक कोरोना संदिग्ध की स्क्रीनिंग के लिए वहां गया था. अमले के साथ तहसीलदार चरणजीतसिंह हुडा, एसएलआर अनिल मेहता, डॉक्टरों की टीम और कुछ सिपाही थे. एसएलआर मेहता बताते हैं कि एकाएक पथराव होने पर हम कुछ समझ ही नहीं पाए. सब अपनी-अपनी गाड़ियों की तरफ भागे. सबसे आगे पुलिस की गाड़ी थी. इसके बाद मेरी गाड़ी और फिर तहसीलदार की गाड़ी. हमने स्वास्थ्य अमले को अपने साथ गाड़ियों में बैठाया और जान बचाकर भागे.

वायरल हो रहा है कोणार्क समुद्री ड्राइव का आनंद लेते हिरण का वीडियो, जानिए सच्चाई

इस शहर से आई खुश खबर, स्‍वस्‍थ होकर घर लौटेे पिता-पुत्री

पहले हुई मौत, फिर कोरोना रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -