वायरल हो रहा है कोणार्क समुद्री ड्राइव का आनंद लेते हिरण का वीडियो, जानिए सच्चाई
वायरल हो रहा है कोणार्क समुद्री ड्राइव का आनंद लेते हिरण का वीडियो, जानिए सच्चाई
Share:

इस समय कोरोना वायरस के खौफ के कारण लोग अपने घरों से नहीं निकल रहे हैं लेकिन जानवर इस समय बाहर ही नजर आ रहे हैं और ऐसे लग रहा है मानो उन्हें आजादी मिल चुकी है. अब जानवरों की तरह इंसान अपने अपने घर में कैद है और इंसानों की तरह जानवर बाहर घूमते नजर आ रहे हैं. इस समय एक वीडियो भी वाइरल हो रहा है जो एक समुद्र तट का है जहाँ लहरों के माध्यम से खुशी से छलांग लगाते हुए हिरण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने वाले बड़े ही खुश हैं और सभी इसे शेयर करते दिखाई दे रहे हैं.

 

वैसे इस वीडियो को दुःख की घड़ी में सुख का साथी कहा जा सकता है क्योंकि यह वीडियो लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देने वाला है. वैसे तो यह वीडियो चार साल पुराना है लेकिन एक झूठे दावे के साथ साझा किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को “चंद्रभागा, पुरी-कोणार्क समुद्री ड्राइव का कहा जा रहा है लेकिन ऐसा नही है. अब तक इस वीडियो को कई लोगों ने यह कहकर शेयर किया है कि यह “चंद्रभागा, पुरी-कोणार्क समुद्री ड्राइव का है लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं इसकी असलियत.

 

जी दरअसल यह वीडियो एक फेसबुक पोस्ट द्वारा शेयर किया गया था वह भी 9 अप्रैल 2015 में. जी हाँ, इसे अन्थोनी मार्टिन ने शेयर किया था और यह बेहतरीन वीडियो है लेकिन इस समय फेक जगह के साथ वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में प्रकृति के ये खूबसूरत जीव किस तरह से तालाब का आनंद ले रहा है. कई लोग अब तक इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं लेकिन इस वीडियो की सच्चाई यह है कई यह पुराना है.

इस शहर से आई खुश खबर, स्‍वस्‍थ होकर घर लौटेे पिता-पुत्री

अल्लू अर्जुन ने अपने बेटे के जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा 

देशभर में कोरोना से 86 लोगों की मौत, 3000 से अधिक संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -