इंदौरवासियों को जल्द ही मिलेगी वंदे भारत ट्रैन की सौगात
इंदौरवासियों को जल्द ही मिलेगी वंदे भारत ट्रैन की सौगात
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश पश्चिम रेलवे यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए लगातार ट्रेनों का परिचालन कर रहा है। रतलाम मंडल के इंदौर स्टेशन से शुरू हुई देश की सबसे अच्छी और सुविधाजनक ट्रेन चलाने का रास्ता साफ हो गया है। इसके चलते इंदौर में भी लोगो को जल्द ही वंदे भारत ट्रैन का सफर करने का मौका मिल सकता है। 

पश्चिम रेलवे के इंदौर स्टेशन से अब रेल यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए 2 नई ट्रेनों का परिचालन शुरू होने वाला है। यह ट्रेन वंदे भारत के नाम से चलाई जाएगी। दरअसल पश्चिम रेलवे इंदौर से जयपुर और इंदौर से जबलपुर के बीच 2 नई ट्रेनें शुरू करने जा रहा है। जिनका नाम वंदे भारत एक्सप्रेस के नाम से हो सकता है। आगामी वर्ष 2023 में रेलवे कोच फैक्ट्री द्वारा रेक उपलब्ध होते ही इन ट्रेनों का परिचालन शुरू हो सकता है। 

मध्यप्रदेश पश्चिम रेलवे द्वारा चलायी जा रही इन ट्रेनों से यात्रियों को काफी सुविधा होगी। आपको बता दें हाल ही में नागपुर से बिलासपुर के मध्य यह ट्रेन का परिचालन शुरू किया गया है। इसके पूर्व अहमदाबाद से मुंबई के बीच ट्रेन का परिचालन शुरू किया गया था। रेलवे जनसंपर्क अधिकारी का मानना है कि नए वर्ष में इंदौर के लोगों को वंदे भारत ट्रेन की सौगात मिल सकती है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पार्षदों को किया प्रेरित, किये ये बड़े एलान

विवादों में उलझे भाजपा विधायक को मिली कोर्ट से राहत

गुस्साए लोगों ने पानी की टंकी पर रात में किया प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -