गुस्साए लोगों ने पानी की टंकी पर रात में किया प्रदर्शन
गुस्साए लोगों ने पानी की टंकी पर रात में किया प्रदर्शन
Share:

इन्दौर। चंदननगर में गुस्साए लोगो ने पार्षद के साथ मिलकर बीती रात को प्रदर्शन किया। दरअसल चन्दननगर व उससे जुड़ी आसपास की 30 से ज्यादा कालोनियोंं में नर्मदा का पानी रात 9 बजे सप्लाय किया जाता है। पानी एक दिन छोडक़र अगले दिन सप्लाय किया जाता है। बीते दिन वाल्वमैन के छुट्टी पर होने से पानी का सप्लाय नहीं हो सका। जिस वजह से दर्जनों से ज्यादा कालोनियों में पानी की कमी हो जाने से लोग परेशान होते रहे। थोड़े समय बाद इलाके के पार्षद के साथ लोगों का हुजूम पानी की टंकी पर प्रदर्शन करने लगा। 

अधिकारियों द्वारा इस लापरवाही को गंभीरता से लिया गया और संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन भी दिया गया। दरअसल आपको बता दें की शहर के कई इलाकों में नर्मदा के पानी की सप्लाय को लेकर लोगों की शिकायत आ रही है और कई टंकियां पूरी तरह से भरने के बावजूद सप्लाय नहीं हो पाना लोगों के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। 

दरअसल कुछ इलाकों में लाइनों की खराबी है तो कुछ में अन्य खराबी के चलते लोगो को पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। इसके चलते चंदननगर और उसके आसपास से जुड़ी कई कालोनियों में एक दिन छोडक़र पानी का सप्लाय नहीं हो रहा है। वहां बनी टंकी पर वाल्वमैन सुनील की तैनाती है, लेकिन बीते दिन सुनील बिना बताए छुट्टी पर चला गया जिस वजह से कल शाम को पानी का सप्लाय शुरू नहीं हो पाया, इलाके के लोग रात दस बजे तक पानी का इंतजार करते रहे। जिसके बाद सभी लोग चंदननगर चौराहे पर बनी पानी की टंकी पर जमा हो गए। साथ ही क्षेत्रीय पार्षद फातिमा खान के पति रफीक खान भी वहां पहुँच गए और लोगो के साथ प्रदर्शन शुरू कर दिया। कुछ समय बाद अधिकारियों ने आश्वासन देकर लोगों को वहां से रवाना किया।

मामूली विवाद में राह चलते युवकों ने की हत्या

लव जिहाद का एक और मामला सामने आया, नवीन बनकर महिला से की थी दोस्ती

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान कहा - मदरसों के स्टडी मटेरियल की होगी जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -