इंदौर पुलिस को 'लूटेरी दुल्हन' की तलाश, पुरुषों को इस तरह बनाती थी शिकार
इंदौर पुलिस को 'लूटेरी दुल्हन' की तलाश, पुरुषों को इस तरह बनाती थी शिकार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस एक लुटेरी दुल्हन की खोज कर रही है. जो कुछ समय के लिए दुल्हन बनती है फिर मौका पाकर एक योजना के तहत पति के घर से तमाम सोने, चांदी के जेवर और नकदी लेकर फरार हो जाती है और अगले शिकार की तलाश में जुट जाती है. महिला के इस अपराध में उसके मौसा- मौसी साथ देते हैं. बताया जा रहा है कि वो अबतक 4 लोगों से शादी कर उनके साथ ठगी कर चुकी है. 

बताया जा रहा है कि महिला ने विभिन्न राज्यों में शादी की फिर डरा-धमकाकर पति से रुपये ऐंठे और मौका देखकर घर में रखे सोने, चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर फरार हो गई. इस मामले का खुलासा उस वक़्त हुआ जब इस लुटेरी दुल्हन की शिकायत इंदौर में पलासिया स्थित महिला थाने में की गई. जिसके बाद पुलिस ने फ़ौरन एक्शन लेते हुए लुटेरी दुल्हन के मौसा और मौसी को सनोरिया को अरेस्ट किया. इस लुटेरी दुल्हन की खोज कई राज्यों की पुलिस कर रही है. दरअसल लुटेरी दुल्हन का हालिया शिकार बने पाली राजस्थान में रहने उमेद सिंह हैं, जिन्होंने पुलिस में तहरीर दी थी. उन्होंने 7 अप्रैल 2016 को आरोपी महिला से बिजासन माता मंदिर में विवाह किया था. शादी के बाद एक तीन साल और एक डेढ़ साल की पुत्री भी है. वो तमिलनाडु में  काम करता है. 

पीड़ित ने बताया कि जब उसकी पत्नी दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली थी, तभी उसकी मौसी कमलाबाई और मौसा राजू ने उसे डिलीवरी के लिए अहमदाबाद बुलाया और मुझ से पैसों की मांग की. शादी के बाद से उसने अपने सास-ससुर के अकाउंट में 6 लाख जमा करा रखे हैं. इसके बाद भी मेरी दोनों बेटियां मुझे देकर चले गए. कुछ दिन ससुराल में रहने का बोलकर पत्नि लक्ष्मीबाई वापस नहीं आई. जब उमेद सिंह अपनी पत्नी को लेने के लिए इंदौर पहुंचा तो पता चला कि उसकी बीवी लक्ष्मीबाई  अहमदाबाद में है और उसने किसी से विवाह कर लिया.  इसके बाद यह बात समने आई कि आरोपी महिला ने मुंबई में एक आदमी से शादी की थी और एक बच्ची को भी जन्म दे चुकी थी और वहां से भी वो ऐसे ही धोखाधड़ी कर भाग खड़ी हुई थी. अब महिला की तलाश में इंदौर पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है. 

नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने बड़ी साजिश को दिया अंजाम, स्कूल पर हमला कर 39 छात्रों का अपहरण किया

दिल्ली में अवैध तरीके से युवक दे रहा था परीक्षा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरु-शिष्या का रिश्ता हुआ तार-तार, फ़ैल करने की धमकी देकर 2 साल तक करता रहा ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -