गुरु-शिष्या का रिश्ता हुआ तार-तार, फ़ैल करने की धमकी देकर 2 साल तक करता रहा ये काम
गुरु-शिष्या का रिश्ता हुआ तार-तार, फ़ैल करने की धमकी देकर 2 साल तक करता रहा ये काम
Share:

उन्नाव: देश से आए दिन कई तरह की घटनाएं सामने आते रहती है वही इस बीच एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से, दरअसल, उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया है। घटना में एक नाबालिग छात्रा के साथ बीते एक वर्ष से डरा धमका कर दुष्कर्म कर रहे एक अध्यापक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा किशोरी छात्रा को मेडिकल जांच के लिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा गया है।

आपको बता दे कि उन्नाव जनपद के आसीवन थाना इलाके के अंतर्गत रमपुरवा गांव निवासी 15 वर्षीय युवती एक व‍िद्यालय में कक्षा दसवीं की छात्रा है और वहीं घर पर पढ़ाने के दौरान शिक्षक प्रदीप कुमार ने छात्रा को डरा धमका कर दुष्कर्म किया तथा कहीं शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। दरअसल, अध्यापक छात्रा को पढ़ाने के लिए उसके घर जाने लगा। पांच मार्च को अध्यापक को गलत हरकतें करते हुए परिवार वालों ने देख लिया।

पिता ने सख्ती से पूछताछ की तो छात्रा ने सारी कहानी बयां कर दी। पिता पुलिस के पास गया किन्तु कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके पश्चात् उसने  एसपी की चौखट पर गुहार लगाई। उच्चाधिकारियों के आदेश पर आसीवन पुलिस ने देर रात अध्यापक के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज कर छात्रा को मेडिकल जांच के लिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेज दिया है। बांगरमऊ सीओ अंजनी कुमार राय ने कहा क‍ि थाना आसीवन जनपद उन्नाव के रहने वाले एक शख्स ने थाने पर यह सुचना दी क‍ि उसकी बेटी जो कि कक्षा 10 की छात्रा है, उसको घर पर पढ़ाने 2 वर्ष से अद्यापक आ रहा था। किन्तु बीते 1 वर्ष से उसको परीक्षा में फेल करा देने की धमकी देकर के उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

नौकरी के नाम पर बुजुर्ग को दिल्ली बुलाकार ठगा, 1200 किमी पैदल चलकर वापस पहुंचे धनबाद

जो बिडेन ने की कोरोना को लेकर विरोधी एशियाई आक्रामकता की निंदा

कटी गर्दन लेकर थाने पहुंचा शख्स, पूछताछ में सामने आया हैरान कर देने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -