MP: इंदौर में 16 मई तक जारी रहेगा जनता कर्फ्यू
MP: इंदौर में 16 मई तक जारी रहेगा जनता कर्फ्यू
Share:

इंदौर: देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में इस लहर ने पहले के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बीते शनिवार को सामने आए आंकड़ों को माने तो बीते 24 घंटे में देश में कोरोना की वजह से चार हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवाई। इसी के साथ ही बीते कई दिनों से कोरोना वायरस के दैनिक संक्रमित मामलों की संख्या चार लाख के पार आ रही है। दूसरी तरफ तमिलनाडु सरकार ने दो हफ्तों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है। वहीँ गिलेड साइंस से रेमडेसिविर की 26,500 वायल भारत पहुंची हैं।

इसके अलावा भारत की मदद करने के लिए थाईलैंड भी आगे आया है। ऐसे में अगर हम मध्यप्रदेश की बात करें तो यहाँ बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,598 नए मामले सामने आए। इसी के साथ बताया जा रहा है कि इसी अवधि में 4445 लोग ठीक हुए और 90 की मौत हो गई। मिली जानकारी के तहत अब राज्य में कोरोना के कुल मामलों की संख्या छह लाख 60 हजार 712 हो चुकी है।

खबरों के मुताबिक इनमें से पांच लाख 51 हजार 892 लोग ठीक हो चुके हैं और एक लाख दो हजार 468 सक्रिय मामले हैं। प्रदेश में कोरोना की वजह से अब तक 6334 लोगों की जान जा चुकी है। वही अगर हम इंदौर की बात करें तो इंदौर में 16 मई तक जनता कर्फ्यू जारी रहेगा। वहीँ इस दौरान मेडिकल इमरजेंसी के लिए छूट रहेगी। इसी के साथ औद्योगिक और ट्रांसपोर्ट से संबंधित गतिविधियों को भी सशर्त छूट दी गई है। 

कोरोना संक्रमित आज़म खान की तबियत बिगड़ी, बेटे अब्दुल्लाह संग मेदांता अस्पताल में भर्ती

सोनू-सलमान के बाद मदद के लिए आगे आए अमिताभ, दिए 2 करोड़ रुपए

PM मोदी और सुप्रीम कोर्ट से तारीफ़ मिलने पर बोले संजय राउत- 'शिवसेना जैसा काम दूसरी पार्टियों से हुआ नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -