सोनू-सलमान के बाद मदद के लिए आगे आए अमिताभ, दिए 2 करोड़ रुपए
सोनू-सलमान के बाद मदद के लिए आगे आए अमिताभ, दिए 2 करोड़ रुपए
Share:

कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में अब तक लाखों लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में अब भी यह वायरस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कई लोग ऐसे हैं जो एक-एक निवाले को तरस रहे हैं, वही कई ऐसे भी हैं जिनके पास अपनों का इलाज करवाने के लिए पैसे नहीं है। इसे देखने के बाद फिल्म और टीवी की हस्तियां जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई हैं। आप जानते ही होंगे सोनू सूद अब तक मदद कर रहे हैं।

बीते साल से एक्टर लोगों की मदद में लगे हैं, और अब तक उन्होंने हाथ पीछे नहीं लिए हैं। उनके अलावा सलमान खान सहित और भी स्टार्स ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। अब मिली जानकारी के तहत बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के एक कोविड सेंटर के लिए दो करोड़ रुपये दान दिए हैं। केवल यही नहीं, बल्कि अमितभ बच्चन कोविड सेंटर के आयोजकों को फोन कर रोजाना सुविधाओं का जायजा लेते रहते हैं। इस बात का खुलासा दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक ट्वीट में किया गया है।

हाल ही में शिरोमणी अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा- “सिख महान हैं, सिखों की सेवा को सलाम… यह शब्द थे अमिताभ बच्चन जी के जब उन्होंने श्री गुरु तेग बहादुर कोविड केयर फैसिलिटी के लिए 2 करोड़ रुपये का योगदान दिया। दिल्ली ऑक्सीजन के लिए जूझ रही है, अमिताभ जी ने करीब रोजाना मुझे फोन करके फैसिलिटी के बारे में जायजा लिया है।” आप सभी को बता दें कि सीसगंज गुरुद्वारा के बाद अब रकाबगंज गुरुद्वारा में 300 बेड्स वाला कोविड सेंटर शुरू किया गया है। जी दरअसल यहां पर हर वो सुविधा उपलब्ध है जो कि किसी अस्पताल में कराई जाती है।

PM मोदी और सुप्रीम कोर्ट से तारीफ़ मिलने पर बोले संजय राउत- 'शिवसेना जैसा काम दूसरी पार्टियों से हुआ नहीं'

कोविड की तीसरी लहर के लिए शुरू हुई तैयारी, बच्चों के लिए शुरू होगा 360 बेड का ICU

खुशखबरी: बीते 24 घंटे में ठीक हुए 60 हजार से ज्यादा मरीज, नए मामलों में दिखी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -