कोरोना संक्रमित आज़म खान की तबियत बिगड़ी, बेटे अब्दुल्लाह संग मेदांता अस्पताल में भर्ती

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जेल में कैद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से लोकसभा सांसद आजम खान की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। आजम खान सीतापुर में अपने बेटे अब्दुल्ला के साथ जेल में कैद थे। दोनों ही कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। आजम खान को उनके बेटे अब्दुल्ला के साथ ही मेदांता में भर्ती करा दिया गया है।

सीतापुर जेल प्रशासन के मुताबिक, कोरोना संक्रमण से पीड़ित आजम खान कई दिनों से बीमार थे, किन्तु शनिवार रात से ही उनका ऑक्सीजन स्तर 90 तक पहुँच गया और दोपहर होते-होते उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। हालाँकि, कई दिनों से बीमार चल रहे आजम खान ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर जेल से बाहर निकलने से मना कर दिया था। उनकी माँग थी कि उनका उपचार जेल में ही कराया जाए।

आजम खान द्वारा उपचार के लिए जेल से बाहर जाने से इंकार करने की खबर जब प्रशासनिक अधिकारियों तक पहुँची तो उन्होंने आजम खान को लखनऊ के ही PGI में भर्ती कराने के लिए कहा, किन्तु आजम खान इसके लिए भी राजी नहीं हुए। हालाँकि, इसके बाद आजम खान लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज कराने के लिए तैयार हो गए, जिसके बाद उन्हें बेटे अब्दुल्ला के साथ एम्बुलेंस के जरिए लखनऊ ले जाया गया।

यूरोपीय संसद फ्रांस में यूरोप के भविष्य पर शुरू हुआ सम्मलेन

भाजपा विधायक का झलका दर्द, अस्पताल में भर्ती है पत्नी डॉक्टर्स नहीं बता रहे कैसी है तबियत

कोरोना की दहशत, मलेशिया ने कई एशियाई देशों पर लगाया यात्रा बैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -