''वंशीवट लय'' आज इंदौरी शाम, नए कलमकारों के नाम

इंदौर: 19 मई की शाम इंदौर के साहित्य जगत की बेशकीमती शामों में शुमार होने जा रही है. क्योकि विशुद्ध रूप से साहित्य की सेवा में समर्पित संस्था वंशीवट नए कलमकारों को मौका देने के उद्देश्य से अपने आयोजन वंशीवट लय को आयोजित कर रही है. आयोजन के बारे में संथा के अध्यक्ष अमन अक्षर बताते है कि इसमें मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ़, गुजरात,हरियाणा,पंजाब,उप्र सहित देश के हर कोने से नवोदित कवी और गीतकार अपनी रचनाओं का मंचन करेंगे.

सफ़ेद मंदिर, परदेसी पूरा क्लर्क कालोनी के प्रागण में आयोजित इस समारोह में निर्णायक की भूमिका में देश की वे युवा और कामयाब शख्सियते होगी जो अपने अपने क्षेत्र में श्रेष्टतम है इनमे आर जे नवनीत दुबे,सतजल राहत, धीरेन्द्र सिंह फैयाज,निवेश साहू, मद्धम सक्सेना शामिल है. वंशीवट विशुद्ध साहित्य की सेवा का प्रयास है जो नए रचनाकारों को वो मंच देने की कोशिश कर रहा है, जिसके आभाव में देश की कई योग्य प्रतिभाएं कुंठा में दफ़न हो रही है.

इंदौर शहर में काव्य और कलाकारों की इज्जत अफजाई के साथ होसला परस्ती करने का साँझा प्रयास है वंशीवट. सभी साहित्य प्रेमी इस आयोजन में आमंत्रित है। शाम छः बजे से समारोह की औपचारिक शुरुआत के साथ की काव्यपाठ शुरू होंगे. तो इंदौर शहर की आज की शाम उदीयमान कवियों के नाम. 

 

 

किसानों ने चक्काजाम किया

इंदौर: 19 मई को ''वंशीवट लय'' का आयोजन, नए कवियों के लिए सुनहरा मौका

स्वच्छता सर्वेक्षण में झारखण्ड की रैंकिंग सुधरी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -