'काली' के विरोध में उतरे डाॅक्टर, दी बड़ी चेतावनी
'काली' के विरोध में उतरे डाॅक्टर, दी बड़ी चेतावनी
Share:

इंदौर: (ब्यूरो रिपोर्ट)- डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली पर विवाद लगातार बढ़ते जा रहा है। इस पुरे विवाद में अब बॉलीवुड कलाकारों से लेकर नेता, अभिनेता और साधु-संतो का एक बड़ा तबका इस पुरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे चूका है। ट्वीटर से लेकर सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काली विवाद तूल पकड़ चूका है। आपको बता दें की यह पूरा विवाद डॉक्यूमेंट्री का  पहले पोस्टर पर रिलीज होते ही शुरू गया था, इस पोस्टर में माँ काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। इसी बात को लेकर तमाम हिन्दू संघठन और संतो ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

अब यह पूरा मामला इंदौर में भी बढ़ता दिखाई दे रहा है, इसी के चलते शहर के प्रसिद्ध डॉक्टर अनिल गर्ग ने  धार्मिक भावना आहत होने का मामला दर्ज करवाने की मांग की है। डॉ. अनिल गर्ग ने साउथ तुकोगंज थाने में आवेदन दिया है, थाना प्रभारी के नाम लिखे इस आवेदन में गर्ग ने कहा की में और मेरा पूरा परिवार सनातन धर्म का पालन करता है। मेरा पूरा परिवार माँ काली की पूजा करता है और काली डॉक्यूमेंट्री के पोस्टर से मेरे और मेरे परिवार सहित हिन्दू समाज को मानसिक पीड़ा पहुंची है। साथ ही गर्ग ने यह भी कहा है की में कानून का पालन करने वाला हूं। में कोई भी ऐसा कार्य नहीं करना चाहता जिससे देश की एकता भंग हो, पूर्व में भी हिन्दू धर्म के देवी-देवताओ पर टिप्पणी की जाती रही है, लेकिन समाज हित में हिन्दू धर्म के लोग इसे देशहित और समाजहित में सहन करते आ रहे है, साथ ही गर्ग ने कारवई करने की भी मांग की है।  

गर्ग ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की इस डॉक्यूमेंट्री की निर्माता लीना मनी मेकलाई जो खुद एक ब्राह्मण समाज  से आती हैं। डायरेक्टर लीना द्वारा निर्मित "काली"  डॉक्यूमेंट्री से में और मेरा पूरा परिवार अत्यधिक मानसिक पीड़ा महसूस कर रहा है, जब तक कानून इन लोगो पर कोई कार्रवाई नहीं करेगा तब तक इस तरह की घटनाएं होती रहेगी और फिर हिन्दू समाज भी हत्यार उठाने पर मजबूर हो जायेगा। गर्ग ने कहा की वक्त बदल रहा है और हिंदू जाग रहा है। अतः में इनके खिलाफ प्रशासन से सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करता हूं।

नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाला एक्टर हुआ गिरफ्तार

साउथ की मूवी से मीरा ने की थी अपने करियर की शुरुआत

प्रतिभाओं को मिलेगा नया मौका, जल्द शुरू होने जा रही कलाकारों के लिए ये खास चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -