इंदौर: नंदलालपुरा क्षेत्र में पुलिस ने दिखाई सख्ती, थाना प्रभारी ने की बीमार महिला की मदद
इंदौर: नंदलालपुरा क्षेत्र में पुलिस ने दिखाई सख्ती, थाना प्रभारी ने की बीमार महिला की मदद
Share:

कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए सोमवार को लॉकडाउन के आदेश के बाद मंगलवार सुबह से ही पुलिस ने मैदान संभाल लिया है. डीआईजी सहित पूरा पुलिस अमला मैदान में उतरकर लोगों को घरों में रहने की समझाइश देने में जुटा हुआ हैं. इस दौरान वाहन चालकों को रोककर घर से निकलने का कारण पूछा जा रहा है, जवाब संतुष्ट नहीं होने पर वाहन भी जब्त किए जा रहे हैं. इस दौरान पुलिस की एक मानवीय पहल भी देखने को मिली हैं. लॉकडाउन के बीच पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद होने से विजय नगर चौराहे पर एक बीमार महिला की मदद करते हुए थाना प्रभारी एंबलुेंस 108 की मदद से उसे गीता भवन अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं, नंदलालपुरा क्षेत्र में सख्ती दिखाते हुए दुकानें बंद करवाई गईं हैं।

मंगलवार सुबह लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए डीआईजी रुचि वर्धन मिश्र खुद मैदान में उतर गई हैं और मोर्चा संभल रही हैं. वे टीम के साथ राजबाड़ा सहित शहर के अन्य स्थानों पर जायजा लेने पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि प्रशासन के लॉक डाउन में सहयोग करें, अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए 31 तक घर पर ही रहें. वहीं, कुछ पेट्रोल पंप पर लाॅकडाउन के दौरान कर्मचारी पंप के बजाय नाम से पेट्रोल देते हुए दिखाई दिए.  

पुलिस के रोकने पर कुछ लोग झूठ भी बोल रहे हैं कि वे अस्पताल जा रहे हैं या दूध, सब्जी लेने घर से निकले हैं. हालांकि पुलिस उन्हें समझाकर घर भेज रही है. इसके अलावा निगम की टीम ने सफाई का मोर्चा संभाल रखा है. टीम सुबह से ही कचरा उठा रही है. वहीं, जवाहर मार्ग सहित अन्य स्थानों पर दवा का भी छिड़काव किया जा रहा हैं.

बंगाल के क्रिकेट बोर्ड ने की नई घोषणा

इंदौर वासियों पर मंडराया कोरोना का संकट, एक दिन में मिले 5 पॉजिटिव

एम.पी : राज्य में संक्रमण का आंकड़ा बड़ा, इन शहरों में मिले दो नए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -