इंदौर: जीजा को चाय पर बुलाकर 13 बार मारा चाक़ू, हुई मौत

Mar 02 2021 12:55 PM
इंदौर: जीजा को चाय पर बुलाकर 13 बार मारा चाक़ू, हुई मौत

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से हाल ही में एक बड़ा मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ ऑनर किलिंग हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ 2 सालों ने अपने जीजा को चाकू से गोदकर मार डाला वो भी पूरी प्लानिंग के साथ। खबरों के अनुसार पहले सालों ने अपने जीजा की खातिरदारी की और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। खबरों के मुताबिक दो महीने पहले ही आरोपियों की बहन ने प्रेम विवाह किया था। इस मामले को इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र के मोती तबेला का बताया जा रहा है। इस मामले में मिली पूरी जानकारी के तहत देवास की मिर्जाबाग कॉलोनी में रहने वाला समीर अपने आरोपी साले की दुकान पर काम करता था। इसी बीच उसे आरोपी की बहन अलमास से प्यार हो गया।

उसके बाद अलमास और समीर ने भागकर शादी कर ली। खबरों के अनुसार अलमास और समीर दोनों के ही घरवाले इस शादी के खिलाफ थे। वहीं दोनों के निकाह के बाद से ही अलमास के भाईयों को रिश्तेदारों से ताने सुने को मिल रहे थे जिससे वह नाराज थे। इसी के चलते उन्होंने अपने जीजा को मारने के लिए प्लानिंग की। खबरों के अनुसार अलमास के पिता नईम की तबीयत खराब थी, इसलिए दोनों बीते रविवार को पिता से मिलने मोती तबेला आए थे। इस दौरान दोनों जैसे ही घर आए तो सभी खुश हो गए। इस दौरान पूरे परिवार ने समीर की बहुत खातिरदारी की।

समीर ने चाय पी और सभी लोग बातचीत करने लगे। इसी के थोड़ी देर बाद अलमास का भाई अब्दुल उसे चिकन की दुकान दिखाने का बहाना बनाकर घर से चौराहे पर ले गया। इस दौरान चौराहे पर पहले से दूसरा भाई अयाज मौजूद था। जैसे ही समीर चौराहे पर पहुंचा वैसे ही अयाज ने उसे चाकू मारना शुरू कर दिया। इस दौरान अयाज ने 13 बार समीर पर चाकू से वार किया और फिर वहां से भाग गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और समीर को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। अब इस मामले में पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' में बाहुबली की ‘शिवगामी’ में मारी एंट्री, निभाएंगी ये जबरदस्त किरदार

रिलीज हुआ सुनील शेट्टी के बेटे की पहली फिल्म का पोस्टर, अक्षय कुमार ने भी किया शेयर

इलेक्शन मोड में भाजपा, बंगाल में 20 तो असम में 6 चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी