विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' में बाहुबली की ‘शिवगामी’ में मारी एंट्री, निभाएंगी ये जबरदस्त किरदार
विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' में बाहुबली की ‘शिवगामी’ में मारी एंट्री, निभाएंगी ये जबरदस्त किरदार
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा की आगामी फिल्म 'लाइगर' को लेकर इन दिनों बहुत चर्चा हो रही है। ये मूवी फिलहाल शूटिंग स्टेज में है जिसे मुंबई में ही शूट किया जा रहा है। ये दक्षिण फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा की फर्स्ट बॉलीवुड फिल्म है जिसे पैन इंडिया की तर्ज पर रिलीज किए जाने की तैयारी की जा रही है। मूवी में अर्जुन रेड्डी फेम स्टार के अपोजिट लीड किरदार में एक्ट्रेस अनन्या पांडे दिखाई देने वाली है। फिल्म में विजय देवरकोंडा का अवतार एवं स्टाइल को लेकर पहले ही भारी बज है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ramya Krishnan (@meramyakrishnan)

वही पिछले दिनों ही विजय देवरकोंडा की अभिनेत्री सारा अली खान तथा बाहुबली अभिनेत्री राम्या कृष्णन के साथ वायरल हुईं फोटोज को लेकर भी बहुत हलचल रही। तत्पश्चात ही ये जानकारी सामने आई कि राम्या कृष्णन फिल्म की एंट्री इस मूवी में हो चुकी हैं। लेकिन ये स्पष्ट नहीं था कि अभिनेत्री का फिल्म में क्या किरदार होगा। अब इस बात को लेकर रिपोर्ट्स सामने आने लगी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हमेशा की भांति इस मूवी में भी राम्या कृष्णन का रोल अभी जबरदस्त होने वाला है। वो मूवी में विजय देवरकोंडा की शख्त मां की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। जो अपने मजबूत व्यक्तिव से स्टोरी में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली है।

साथ ही इस फिल्म में बाहुबली की शिवगामी की एंट्री से ही ऑडियंस उत्साहित हो रहे हैं। ऑडियंस के इसी उत्साह को बढाने के लिए निर्माता अभिनेत्री के रोल पर बहुत बारिकी से काम कर रहे हैं। इस मूवी में राम्या कृष्णन का लुक भी पहले से बहुत अलग होगा। वो भारी भरकम सिल्क साड़ी में नहीं बल्कि हल्की कॉटन साड़ी में नार्मल लुक में नजर आने वाली हैं। राम्या कृष्णनन का ये अवतार वायरल हुई फोटोज में भी नजर आया था। 'लाइगर' को 9 सितंबर 2021 के दिन रिलीज किया जाने वाला है। इस मूवी को पुरी जगन्नाथ निर्देशित कर रहे हैं जबकि इसे पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर तथा करण जौहर मिलकर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फैंस को इस दिन देंगे तोहफा, जल्द होगा मेगा ऐलान

नैसकॉम ने एआई-एलईडी इनोवेशन में तेजी लाने के लिए शुरू किया अभियान

सपना चौधरी के नए गाने ने लगाई आग, रिलीज के साथ ही मिले लाखों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -