रिलीज हुआ सुनील शेट्टी के बेटे की पहली फिल्म का पोस्टर, अक्षय कुमार ने भी किया शेयर

Mar 02 2021 12:45 PM
रिलीज हुआ सुनील शेट्टी के बेटे की पहली फिल्म का पोस्टर, अक्षय कुमार ने भी किया शेयर

अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को आज तक आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा। दोनों अपने अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं और दोनों ने अब तक अपनबी एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीता है। वैसे दोनों इंडस्ट्री में सबसे अच्छे दोस्त हैं और दोनों को खूब पसंद किया जाता है। अब आज अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प का पोस्टर शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने एक खास पोस्ट भी लिखा है। जी दरअसल जल्द ही आप अहान को तारा सुतारिया के साथ फिल्म तड़प में देखने वाले हैं। यह फिल्म अहान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म तड़प एक लव स्टोरी है और इस फिल्म में खूब एक्शन नजर आने वाला है। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला की है और इसे 24 सितंबर को रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म का पहला पोस्टर सामने आते ही अक्षय कुमार ने इसे शेयर किया और कैप्शन में लिखा- 'ये तुम्हारे लिए बड़ा दिन अहान। मुझे आज भी तुम्हरे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर याद है। आज मैं तुम्हारी फिल्म के पोस्टर को प्रेजेंट कर रहा है। तड़प के पोस्टर को शेयर करके बेहद ही खुशी और गर्व महसूस हो रहा है। ये फिल्म 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'

वैसे हम आपको यह भी बता दे कि अहान की ये फिल्म तेलुगू फिल्म RX100 का हिंदी रीमेक है। इसे मिलन लुथरिया डायरेक्ट करने जा रहे हैं और फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया धमाका करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के पोस्टर में दोनों के बीच की केमिस्ट्री बड़ी बेहतरीन नजर आ रही है।

इलेक्शन मोड में भाजपा, बंगाल में 20 तो असम में 6 चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी

MP Budget 2021-22: फिर से शुरू होंगी यह ख़ास योजनाएं, बजट सत्र में हुआ एलान

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फैंस को इस दिन देंगे तोहफा, जल्द होगा मेगा ऐलान