इलेक्शन मोड में भाजपा, बंगाल में 20 तो असम में 6 चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी

Mar 02 2021 12:40 PM
इलेक्शन मोड में भाजपा, बंगाल में 20 तो असम में 6 चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली: चुनावी राज्यों में प्रचार को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेताओं ने कमर कस ली है. सूत्रों के अनुसार, बंगाल और असम चुनाव में पीएम मोदी की धुआंधार रैलियां होंगी. पीएम मोदी बंगाल में 20 रैली करेंगे, जबकि पड़ोसी राज्य असम में मोदी 6 रैलियां करेंगे. बंगाल भाजपा इकाई की ओर से पीएम मोदी की 25 से 30 रैलियां आयोजित करने की मांग की गई थी, किन्तु फिलहाल 20 रैलियों को हरी झंडी दे दी गई है.

रैलियों का आगाज़ 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान की रैली से होगी. अन्य रैलियों के लिए अभी जगह और समय निर्धारित होना बाकी है. वहीं गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा बंगाल में 50-50 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि हाल ही में कांग्रेस और लेफ्ट की ब्रिगेड ग्राउंड मैदान में काफी बड़ी रैली हुई थी. इस रैली में जमा हुई भीड़ ने सबका ध्यान खींचा था. बता दें कि, बंगाल में पहली बार भगवा ध्वज फहराने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है. आज योगी मालदा जा रहे हैं तो रविवार को पीएम कोलकाता में बड़ी रैली करने वाले हैं. सात मार्च को पीएम मोदी कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में बड़ी रैली करेंगे. भाजपा इस रैली के माध्यम से पूरे राज्य में अपना संदेश पहुंचाना चाहती है.

भाजपा नेता और कार्यकर्ता इस रैली को सफल बनाने के काम में जुटे हैं. भाजपा का लक्ष्य ब्रिगेड ग्राउंड में लगभग 10 लाख लोगों को लाने का है. भाजपा इस रैली को सफल बनाने के लिए डोर टू डोर अभियान चला रही है. 

दुनियाभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच WHO के चीफ ने जताई चिंता

बंगाली एक्ट्रेस सरबंती चटर्जी भाजपा में हुई शामिल

गुजरात निकाय चुनाव: 20 जिला पंचायतों में भाजपा को बढ़त, जामनगर सीट पर 'आप' की जीत