MP: जन आशीर्वाद यात्रा में दिखा BJP के रंगों में रंगा घोड़ा, NGO ने पुलिस में की शिकायत

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता इन दिनों पूरे देशभर में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने में लगे हुए हैं। इस लिस्ट में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल रहे जो बीते दिनों इंदौर आए और यहाँ उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। उनकी इस रैली में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। इस दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कुछ ऐसा कर दिया कि अब उनका विरोध हो रहा है। जी दरअसल इस दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ता एक घोड़े को पार्टी के झंडे के रंग में लेकर रैली में पहुंचे।

जैसे ही इस बात की जानकारी पीपल्स फॉर एनिमल्स के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने संयोगितागंज पुलिस को इस पूरे मामले में कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया। आपको बता दें कि पीपल्स फॉर एनिमल्स भारतीय जनता पार्टी की ही सांसद मेनका गांधी का NGO है, जो पशु क्रूरता के खिलाफ काम करता है। मिली जानकारी के तहत केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की इस यात्रा में पूर्व पार्षद रामदास गर्ग कथित तौर पर एक घोड़ा लेकर पहुंचे थे।

केवल यही नहीं बल्कि घोड़े को उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के झंडे के रंगों- नारंगी और हरे रंग में रंगा हुआ था। इस दौरान घोड़े की गर्दन पर भी पार्टी का झंडा बांधा हुआ था। यह सब देखते हुए मेनका गांधी के NGO पीपुल्स फॉर एनिमल्स (PFA) ने इसे घोड़े के साथ क्रुरता बताया है। अब NGO के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने इंदौर के संयोगितागंज पुलिस थाने में शिकायत की। मिली जानकारी के तहत कार्यकर्ताओं ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 के तहत मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है। आपको बता दें कि NGO के कार्यकर्ता इस मामले को चुनाव आयोग के समक्ष भी शिकायत दर्ज कराने वाले हैं।

जीजा ने किया 15 साल की साली का अपहरण और फिर...

भारत के लिए आतिफ असलम ने कही यह बात, सुनकर चौंक जाएंगे आप

दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, जलभराव से डीटीसी बस भी खराब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -