दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, जलभराव से डीटीसी बस भी खराब
दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, जलभराव से डीटीसी बस भी खराब
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बारिश ने माहौल बदल दिया है। यहाँ अब भारी बारिश की वजह से राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में जलजमाव मुसीबत बन चुका है। जी दरअसल दिल्ली में भारी बारिश से सड़कों पर जलभराव हो गया है और इसके चलते गाड़ियों की रफ्तार सुस्त नजर आ रही है। वहीँ दूसरी तरफ दिल्ली के आईटीओ इलाके में सड़क पर पानी भरने से यातायात प्रभावित हुआ है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि जलभराव के कारण डीटीसी बस भी खराब हो गई है। आप सभी को बता दें कि यहाँ आजाद मार्किट अंडरपास को पानी भरने के कारण बंद कर दिया गया है।

वहीँ दिल्ली पुलिस का कहना है कि आजाद मार्किट अंडरपास में 1.5 फीट तक पानी भर गया है। इसके अलावा जलभराव के कारण मिंटो ब्रिज पर भी वाहनों की आवाजाही प्रभावित है। वहीँ मिली जानकारी के तहत अब तो मूलचंद अंडरपास को भी बंद कर दिया गया है। आपको बता दें कि मौसम विभाग का कहना है कि बारिश होने के चलते दिल्ली के तापमान में भी गिरावट आई है। अब राजधानी में न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक आ गया है।

इसी के साथ दिल्ली-एनसीआर में कल यानी शुक्रवार शाम से ही बारिश का सिलसिला शुरू हुआ और मौसम विभाग ने दिल्ली में आज यानी 21 अगस्त को बारिश का ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है। वहीँ मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली में आज (शनिवार) मध्यम बारिश होगी। आपको बता दें कि मौसम पूर्वानुमान के तहत राष्ट्रीय राजधानी में आज अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

आज है श्री शिव परित्रारोपण, जानिए आज का पंचांग

केंद्र सरकार ने दी 3 डोज वाली वैक्सीन को मंजूरी

ट्रैफि‍क पुलिस की जानलेवा कार्रवाई, बाइक के साथ हवा में लटका युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -