इंदौर: भाजपा नेता कमाल खान का बेटा बिलाल गिरफ्तार, 70 किलो ड्रग्स मामले में है आरोपी, बजरंग दल ने इसके खिलाफ ही किया था प्रदर्शन
इंदौर: भाजपा नेता कमाल खान का बेटा बिलाल गिरफ्तार, 70 किलो ड्रग्स मामले में है आरोपी, बजरंग दल ने इसके खिलाफ ही किया था प्रदर्शन
Share:

इन्दौर: ड्रग्स के मामले में बीते काफी समय से फरार चल रहे भाजपा नेता कमाल खान के बेटे को कल रात अपराध शाखा (Crime Branch) ने सरवटे बस स्टैंड की एक होटल से अरेस्ट कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, वह एमडी ड्रग्स के मामले में फरार चल रहा था। क्राइम ब्रांच और इंदौर पुलिस की टीम बीते कई दिनों से उसकी तलाश में थी।

DCP क्राइम निमिष अग्रवाल ने जानकारी दी है कि कल रात को पुलिस को इनपुट मिला था कि भाजपा नेता कमाल खान का बेटा बिलाल खान, जो क्राइम ब्रांच में दर्ज 70 किलो एमडी ड्रग के मामले में आरोपी है, सरवटे बस स्टैंड की एक होटल में मौजूद है। बिलाल खान के खिलाफ अदालत से अरेस्ट वारंट भी जारी हो चुका था। साथ ही पुलिस ने उस पर 4000 रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था। कल रात को उसे सरवटे की सरदार होटल से अरेस्ट कर लिया गया। रिपोर्ट की मानें तो, बिलाल छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में किसी से मिलने आया था। 

बता दें कि कुछ दिन पहले बजरंग दल ने पलासिया थाने में बिलाल खान के खिलाफ ही ड्रग्स बेचने की शिकायत की थी और विरोध प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन के दौरान हुए लाठीचार्ज के बाद शहर में सियासत गरमा गई थी. इस मामले में कुछ पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई हुई थी। बता दें कि, बिलाल अपने भाई के साथ राजवाड़ा चौक पर कपड़े की दुकान चलाता है। दुकान चलाने का साथ ही उसका नाम ड्रग्स के कारोबार से भी जुड़ा है।

शादीशुदा महिला से रेप के बाद हत्या परिजनो ने लगाया आरोप, जांच पुलिस में उलझी पुलिस

जेसीबी वाहन की चपेट में आने से हुई डेढ़ साल के मासूम की मौत

15 लोगों ने मिलकर पति के सामने ही पत्नी को उतारा मौत के घाट, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -