MP: इंदौर में नहीं है शादी की अनुमति, होटल इंडस्ट्री का करोड़ो का नुकसान
MP: इंदौर में नहीं है शादी की अनुमति, होटल इंडस्ट्री का करोड़ो का नुकसान
Share:

इंदौर: शादी मुहूर्त के बिना नहीं होती यह हम सभी जानते हैं। ऐसे में शादी मुहूर्त आज से यानी सोमवार से शुरू हो चुके है लेकिन इंदौर में इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। जी दरअसल मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कोरोना वायरस के कारण स्थानीय जिला प्रशासन ने शादी समारोहों को मंजूरी देने से साफ़ मना कर दिया है। ऐसे में अब इंदौर में होने वाली कई शादियां टल गई हैं। जी दरअसल इंदौर के जिलाधिकारी मनीष सिंह ने बीते रविवार को बताया है कि ''कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए हम अभी जिले में शादी समारोहों को अनुमति नहीं दे सकते। हमें आम लोगों की सेहत की चिंता है।''

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को देखते हुए जिला प्रशासन ने बीते शनिवार को ही फैसला किया कि ''इंदौर के नगरीय क्षेत्रों में 12 अप्रैल से जारी कोरोना कर्फ्यू (आंशिक लॉकडाउन) 23 अप्रैल तक बरकरार रहेगा।'' अब यह सब होने के चलते होटल इंडस्ट्री को करोड़ो का नुकसान हुआ है।

हाल ही में इंदौर होटलियर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमित सूरी का कहना है कि, 'अप्रैल और मई में स्थानीय होटलों और मैरिज हॉल में करीब 1,500 शादियों की बुकिंग थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के चलते ज्यादातर लोगों ने शादी की बुकिंग निरस्त कर दी हैं।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'ये शादियां टलने से स्थानीय होटल उद्योग को कम से कम 200 करोड़ रुपए का नुकसान होगा।' अब यह देखना होगा कि आखिर कब मिलती है शादी की अनुमति?

केंद्र से ममता ने मांगी अतिरिक्त कोरोना वैक्सीन, बंगाल की स्थिति पर आज PC करेंगे अधिकारी

बेटियों को सुलाकर पिता ने दोनों पर चढ़ा दिया ट्रक, बहुत मामूली थी वजह

इजराइल का बड़ा ऐलान, खुद को घोषित किया 'कोरोना मुक्त'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -