इंडोनेशियाई पुलिस ने दक्षिण सुलावेसी प्रांत में चर्च हमले से जुड़े संदिग्ध को उतारा मौत के घाट
इंडोनेशियाई पुलिस ने दक्षिण सुलावेसी प्रांत में चर्च हमले से जुड़े संदिग्ध को उतारा मौत के घाट
Share:

जकार्ता: इंडोनेशिया की पुलिस ने गुरुवार को एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी, जो पिछले महीने दक्षिण सुलावेसी प्रांत में एक चर्च के बाहर आत्मघाती विस्फोट से जुड़ा है। प्रवक्ता के एक बयान के अनुसार, पुलिस की आतंकवाद-रोधी इकाई के सदस्यों ने डीपीए की रिपोर्ट के अनुसार, प्रांतीय राजधानी माकासर में अपने घर पर छापे के दौरान संदिग्ध व्यक्ति द्वारा उन पर हमला करने के बाद घातक बल का इस्तेमाल किया। 

जुल्फान ने कहा, संदिग्ध को उस समूह में शामिल माना जाता था जिसने गिरजाघर चर्च पर हमला किया था। पुलिस ने 28 मार्च को मकासार में यीशु कैथेड्रल के सेक्रेड हार्ट पर हमले में कम से कम 31 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो हमलावर मारे गए और 20 लोग घायल हो गए। 

जांचकर्ताओं ने कहा कि एक नवविवाहित जोड़ा जो इस्लामिक स्टेट के आतंकी समूह का समर्थन करने वाले आतंकवादी नेटवर्क जमाअहुद्दुद दौला से जुड़ा हुआ था। जमैह अंसारुद दौला को हाल के वर्षों में इंडोनेशिया में आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला के लिए दोषी ठहराया गया है, जिसमें 2018 में देश के दूसरे सबसे बड़े शहर सुरबाया में तीन चर्चों पर आत्मघाती हमले शामिल हैं। बच्चों सहित दो परिवारों सहित समन्वित हमले में 15 लोग मारे गए और 13 हमलावर है।

ऑनलाइन मीटिंग में पूरी तरह निर्वस्त्र नज़र आए कनाडा के सांसद, मचा बवाल

अफ़ग़ानिस्तान से वापस लौटने लगी अमेरिका की सेनाएं, NATO ने की थी पहल

ईरान के सर्वोच्च नेता ने परमाणु समझौते को पुनर्जीवित करने के दोहराए अमेरिकी प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -