ऑनलाइन मीटिंग में पूरी तरह निर्वस्त्र नज़र आए कनाडा के सांसद, मचा बवाल
ऑनलाइन मीटिंग में पूरी तरह निर्वस्त्र नज़र आए कनाडा के सांसद, मचा बवाल
Share:

ओटावा: कोरोना महामारी के काल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठकें की जा रही हैं। ऑनलाइन हो रही इन बैठकों के दौरान कई दफा अजीबो गरीब मामले भी सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में कनाडा के सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से ली जा रही बैठक में पूरी तरह निर्वस्त्र नजर आए। पोंटिएक के क्यूबेक जिले का 2015 से प्रतिनिधित्व कर रहे विलियम अमोस बुधवार को सांसदों की बैठक में न्यूड अवस्था में नज़र आए।

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण कई कनाडाई सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संसदीय सत्रों में भाग ले रहे हैं। द कनाडियन प्रेस को प्राप्त एक स्क्रीनशॉर्ट में अमोस एक डेस्क के पीछे खड़े नज़र आ रहे हैं और निजी अंग संभवत: एक मोबाइल से ढका हुआ था। अमोस ने ई-मेल के माध्यम से दिए गए बयान में कहा कि, "यह दुर्भाग्य से हुई गलती थी।" उन्होंने कहा कि, "जॉगिंग से लौटने के बाद मैं कार्यस्थल पर पहने जाने वाले कपड़े बदल रहा था, उसी समय मेरा वीडियो गलती से ऑन हो गया। अनजाने में हुई इस गलती के लिए मैं हाउस ऑफ कॉमन्स के अपने साथियों से दिल से माफी मांगता हूं। निश्चित तौर पर यह अनजाने में हुई गलती थी और यह दोबारा नहीं होगी।''

बता दें कि विपक्षी ब्लॉक क्यूबेकोइस पार्टी की सांसद, क्लाउडे बेलेफियोलि ने प्रश्नकाल के बाद इस मामले को उठाया और सुझाव दिया कि संसदीय मर्यादा के अनुरूप संसद के पुरुष सदस्यों को ट्राउजर, अंडरवियर, शर्ट, जैकेट और टाई पहननी चाहिए।

 

अफ़ग़ानिस्तान से वापस लौटने लगी अमेरिका की सेनाएं, NATO ने की थी पहल

ईरान के सर्वोच्च नेता ने परमाणु समझौते को पुनर्जीवित करने के दोहराए अमेरिकी प्रतिबंध

नहीं रहे विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद के पिता, चेन्नई में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -