मेक्सिको में अंधाधुंध गोलीबारी, मेयर और उनके पिता समेत 18 लोगों की मौत
मेक्सिको में अंधाधुंध गोलीबारी, मेयर और उनके पिता समेत 18 लोगों की मौत
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में खुलेआम गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब USA के मैक्सिको में सरेआम गोलीबारी की घटना सामने आई है। मैक्सिकन सिटी हॉल में बंदूकधारियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें मेयर समेत 18 लोगों की जान चली गई। साथ ही तीन लोग जख्मी बताए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मैक्सिकन सिटी हॉल में एक कार्यक्रम चल रहा था, जिस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति हॉल में दाखिल हुआ और वहां मौजूद लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। इस गोलीबारी की घटना में 18 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में मेयर के साथ ही उनके पिता, पूर्व मेयर सहित मुन्सिपल्टी पुलिस के अधिकारी भी मारे गए। वहीं, घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में स्थानीय अधिकारियों के हवाले से जानकारी दी गई है कि हमलावर ने बुधवार (5 अक्टूबर) दोपहर ग्युरेरो राज्य के सिटी हॉल में गोलियां बरसाईं, जिसमें शहर के मेयर सहित एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। गोलीबारी की यह घटना सैन मिगुएल टोटोलापन शहर में हुई है। बता दें कि, हमले से पहले लॉस टकीलेरोस गैंग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था। गैंग ने वीडियो में कहा, हम आ गए हैं। इस गैंग ने इलाके में 2015 से 2017 के बीच कई हमले किए थे। ये गैंग इस इलाके में मेयरों को धमकी देने के लिए कुख्यात है।

'इमरान खान धरती के सबसे बड़े झूठे इंसान..', पाक पीएम शाहबाज़ शरीफ का बड़ा बयान

यूक्रेन के 4 इलाकों को रूस में मिलाने वाले कानून पर पुतिन ने कर दिए दस्तखत, देखा रह गया US

इस शख्स के Bum Skips को देख उड़ गए लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -