'इमरान खान धरती के सबसे बड़े झूठे इंसान..', पाक पीएम शाहबाज़ शरीफ का बड़ा बयान
'इमरान खान धरती के सबसे बड़े झूठे इंसान..', पाक पीएम शाहबाज़ शरीफ का बड़ा बयान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने पूर्व PM इमरान खान को विश्व का सबसे बड़ा झूठा करार दिया है। उन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) प्रमुख पर पाकिस्तान की इकॉनमी को बर्बाद करने का भी आरोप लगाया है। ब्रिटेन के अखबार द गार्जियन को दिए एक साक्षात्कार में शहबाज शरीफ ने PTI के अध्यक्ष द्वारा घरेलू और विदेशी मोर्चों पर पाकिस्तान को पहुंचाए गए नुकसान के संबंध में विस्तार से चर्चा की है।

इमरान खान के ऑडियो लीक को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए इमरान खान को धरती का सबसे बड़ा झूठा आदमी बताया है। बता दें कि उस ऑडियो लीक में अमेरिकी प्रशासन द्वारा इमरान खान की सरकार को गिराने की बात कही जा रही है। इससे पहले इमरान खान ने भी अप्रैल में इल्जाम लगाया था कि अमेरिका उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शहबाज शरीफ ने ब्रिटिश अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'मैं यह उत्साह की भावना से नहीं, बल्कि शर्मिंदगी और चिंता की भावना से कह रहा हूं। मेरे देश की छवि को इन झूठों से काफी नुकसान हुआ है। इन्होंने ये झूठ निजी स्वार्थ के लिए बोले हैं।' उन्होंने इमरान खान पर अप्रैल में सत्ता से बेदखल होने के बाद वोटर्स का खतरनाक ध्रुवीकरण करने के लिए समाज में जहर डालने का भी इल्जाम लगाया है।

यूक्रेन के 4 इलाकों को रूस में मिलाने वाले कानून पर पुतिन ने कर दिए दस्तखत, देखा रह गया US

थाना प्रभारी पर लगा अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप, महिला आयोग पहुंची शिकायतकर्ता

क्या आप जानते है महाकाल लोक के यह रहस्य, और निखर जाएगी उज्जैन नगरी की महिमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -