इंदिरा गांधी का इंटरव्यू शेयर कर बोले राम गोपाल- "वह कंगना रनौत की तरह एक्टिंग..."
इंदिरा गांधी का इंटरव्यू शेयर कर बोले राम गोपाल-
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kagnana Ranaut) की मूवी 'इमरजेंसी' (Emergency) का टीजर बीते दिनों रिलीज कर दिया गया है। इसके उपरांत से वह निरंतर चर्चाओं में बनी हुई है। कंगना रनौत इस मूवी में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही है। मूवी 'इमरजेंसी' के टीजर आने के उपरांत लोग कंगना रनौत के इंदिरा गांधी के लुक की बहुत तारीफ कर रहे हैं। अभिनेत्री का बोला है कि वह बिल्कुल पूर्व प्रधानमंत्री की तरह ही लग रही है। अब पॉपुलर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने कंगना रनौत के इंदिरा गांधी के लुक को लेकर रिएक्शन भी दे दिया है। 

राम गोपाल वर्मा का ट्वीट:  राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इंदिरा गांधी का वर्ष 1984 का एक इंटरव्यू साझा कर दिया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'इस पर विश्वास करें या नहीं! इंदिरा गांधी कंगना रनौत की तरह एक्टिंग कर रही हैं। इंदिरा गांधी का 1984 का इंटरव्यू देखें।' कंगना रनौत ने राम गोपाल वर्मा के ट्वीट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट करते हुए लिखा है, 'हाहा थैंक्यू सर, ये आश्वस्त करने वाला है कि मैंने खुद को इस रोल में कास्ट किया है।'

 

कंगना रनौत का इंदिरा गांधी लुक: बता दें कि मूवी 'इमरजेंसी' के टीजर में कंगना रनौत का इंदिरा गांधी का लुक भी देखने के लिए मिला है। जिसके उपरांत कंगना रनौत ने एक वीडियो साझा कर दिखाया था कि वह इंदिरा गांधी के लुक को लेने के लिए किस तरह से मेहनत कर रही है। वहीं, फिल्म 'इमरजेंसी' से अनुपम खेर का लुक भी सामने आ चुका है। वह फिल्म में राजनेता जयप्रकाश नारायण का रोल कर रहे हैं।

शमिता से लेकर रुपाली तक बीच सड़क में अभद्रता का शिकार हो चुकीं है ये अभिनेत्रियां

बेहद ही खतरनाक है ये डार्लिंग्स, आखिर किस बात का बदला ले रही पत्नी

'हर दिल जो प्यार करेगा' के 22 वर्ष हुए पूरे, प्रीति ज़िंटा ने शेयर की पुरानी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -