बेहद ही खतरनाक है ये डार्लिंग्स, आखिर किस बात का बदला ले रही पत्नी
बेहद ही खतरनाक है ये डार्लिंग्स, आखिर किस बात का बदला ले रही पत्नी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस के लिए 25 जुलाई का दिन बड़ी ट्रीट लेकर आ चुका है। आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा की मूवी डार्लिंग्स का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। हालांकि ये डार्लिंग्स आपकी सोच और समझ से परे हैं। मिस्ट्री, ड्रामा, सस्पेंस से भरी डार्लिंग्स की लाइफ बहुत   रोमांचक है, जिसकी रिलीज की फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। ये फिल्म 5 अगस्त को रिलीज की जाने वाली है।

एक्टर के बाद प्रोड्यूसर बनीं आलिया: जस्मीत के निर्देशन में बनी डार्लिंग्स से आलिया भट्ट प्रोडक्शन फील्ड में डेब्यू करने जा आरही है। गौरी खान, आलिया भट्ट, गौरव वर्मा इसके प्रोड्यूसर्स हैं। डार्लिंग्स ब्लैक कॉमेडी ड्रामा बताई जा रही है। डायरेक्टर जस्मीत के रीन का ये डेब्यू प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। ये मूवी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। मूवी में आलिया भट्ट बदरु के रोल में हैं। शेफाली शाह आलिया की मां बनी हैं। विजय वर्मा हमजा का रोल प्ले कर रहे हैं और वे आलिया भट्ट के पति का रोल निभाते हुए दिखाई देने वाले है। मूवी में रोशन मैथ्यू, राजेश शर्मा, विजय मौर्या भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

डार्लिंग्स को देखने के लिए बेताब फैंस: बता दें कि आलिया भट्ट की डार्लिंग्स के पोस्टर्स और टीजर ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त हाईप क्रिएट कर दिया है। पहली बार है जब आलिया की विजय वर्मा संग जोड़ी बन चुकी है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि, डार्लिंग्स को नेटफ्लिक्स ने 75 करोड़ रुपये में खरीदा है। आलिया के बैक टू बैक आ रहे प्रोजेक्ट्स ने फैंस को एक्साइटेड कर रखा है। सिल्वर स्क्रीन के साथ साथ आलिया अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जादू चलाने वाली है। आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ब्रह्मास्त्र, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शामिल हैं। इसके अलावा वे हॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही है।

'हर दिल जो प्यार करेगा' के 22 वर्ष हुए पूरे, प्रीति ज़िंटा ने शेयर की पुरानी यादें

फिल्म पठान के सेट से सामने आया दीपिका का एक्शन अवतार

'मैं सपने में अपनी जलती-धधकती हुई कब्र देखती थी', रो-रोकर एक्ट्रेस ने बताया क्यों पहनने लगी हिजाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -