'हर दिल जो प्यार करेगा' के 22 वर्ष हुए पूरे, प्रीति ज़िंटा ने शेयर की पुरानी यादें
'हर दिल जो प्यार करेगा' के 22 वर्ष हुए पूरे, प्रीति ज़िंटा ने शेयर की पुरानी यादें
Share:

अभिनेत्री प्रीति जिंटा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर जा चुकीं हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह हमेशा ही सक्रीय रहती है। प्रीति की मूवी 'हर दिल जो प्यार करेगा' को 22 वर्ष पूरे हो चुके है। इस खास अवसर पर अभिनेत्री ने मूवी के गाने 'पिया पिया ओ पिया' एक वीडियो साझा किया है।

वीडियो में प्रीति ग्रीन सूट में दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप कर रखा है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में प्रीति गॉर्जियस दिख रही है। एक्ट्रेस प्रीति 'पिया पिया ओ पिया' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो साझा  करते हुए प्रीति ने लिखा- 'हर दिल जो प्यार करेगा' इसके साथ अभिनेत्री ने हॉर्ट इमोजी भी बनाई है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें कि मूवी 'हर दिल जो प्यार करेगा' 24 जुलाई 2000 को रिलीज की गई थी। इस मूवी में प्रीति के अलावा सलमान खान और रानी मुखर्जी भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे। मूवी में प्रीति जिंटा ने पूजा ओबेरॉय यानी रानी मुखर्जी की दोस्त और राज यानी सलमान की प्रेमिका का किरदार को भी निभाया था। मूवी में राज एक दुर्घटना में पूजा को बचाता है लेकिन वह कोमा में चली जाती है और जब उसे होश आता है तो वह राज से प्यार करने लगती है लेकिन राज को इस दौरान पूजा बेस्ट फ्रेंड जान्हवी (प्रीति जिंटा) से प्यार होने लग जाता है। लोगों को ये मूवी बहुत पसंद आई थी।

'मैं सपने में अपनी जलती-धधकती हुई कब्र देखती थी', रो-रोकर एक्ट्रेस ने बताया क्यों पहनने लगी हिजाब

'डेविड से ज्यादा खतरनाक हैं करण जौहर', जब गोविंदा ने किया था चौकाने वाला खुलासा

"अब होगा खून खराबा-" करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -