इंडिगो की फ्लाइट में आई तकनिकी खराबी, संकट में फंसी 144 मुसाफिरों की जान
इंडिगो की फ्लाइट में आई तकनिकी खराबी, संकट में फंसी 144 मुसाफिरों की जान
Share:

वाराणसी: हैदराबाद से गोरखपुर जा रहे इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने की वजह से उसकी वाराणसी में आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने के बाद उसे वाराणसी के एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया। 

बताया जा रहा है कि इंडिगो की फ्लाइट क्रमांक 6e6316 ने रविवार को हैदराबाद से 144 मुसाफिरों को लेकर गोरखपुर के लिए उड़ान भरी। इसी दौरान फ्लाइट के इंजन में कुछ तकनीकी खराबी हो गई। विमान की तत्काल वाराणसी में आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, विमान में खराबी की सूचना मिलते ही पायलट ने वाराणसी हवाई अड्डे के एटीसी से संपर्क कर इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी।

एटीसी की तरफ से इजाजत मिलते ही विमान को हवाई अड्डे पर लैंड कराया गया। विमान की सुरक्षित लैंडिंग के बाद मुसाफिरों को दूसरे विमान से गोरखपुर भेजने की व्यवस्था की गई। वहीं, अभी फ्लाइट में हुई तकनीकी खराबी के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। घटना में कोई भी मुसाफिर हताहत नहीं हुआ है। वहीं उच्च अधिकारियों ने इस घटना की जांच करने के आदेश जारी किए हैं, उनका कहना है कि तकनिकी खराबी का पता लगाया जाए, ताकि भविष्य में ऐसी समस्या ना आए।

ट्रेड वार से यूएस और चाइना दोनों के नुकसान, पढ़ें रिपोर्ट

बीते अगस्त माह में पूर्व-मध्य रेलवे ने की रिकार्ड कमाई, कमाए इतने रूपए

इस कंपनी ने अपने 540 कर्मियों को जॉब से निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -