'इंडियाज बेस्ट डांसर' की प्रतियोगी ने मलाइका को दिया ये खास तोहफा
'इंडियाज बेस्ट डांसर' की प्रतियोगी ने मलाइका को दिया ये खास तोहफा
Share:

सोनी टीवी का रियलिटी शोज में इनाम देने और लेने का सिलसिला अक्सर चलता रहा हैं. प्रतियोगियों की प्रस्तुति से खुश होकर शो के जज आमतौर पर तारीफों के साथ प्रतियोगी को कुछ उपहार स्वरूप भेंट भी करते रहते हैं. लेकिन इस बार 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के मंच पर कुछ अलग ही देखने को मिला हैं, जब शो की एक प्रतियोगी रुतुजा के माता पिता ने शो की जज मलाइका अरोड़ा को एक पैठनी साड़ी और एक नथनी गिफ्ट की. हिंदी सिनेमा की इस पूर्व अभिनेत्री को यह साड़ी इतनी पसंद आई हैं कि वो इसकी तारीफ करते नहीं थकीं. उन्होंने फौरन इसे अपने कंधों पर ओढ़ लिया और अपनी सह-जज गीता कपूर को दिखाती नजर आई. उन्होंने नथनी भी पहन ली, जिसके बाद वो किसी मराठी मुलगी से कम नजर नाहुई आ रही थी.

अभिनेत्री मलाइका ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, 'मुझे पैठनी साड़ी का गुलाबी रंग और यह नथनी वाकई बहुत पसंद आई. मैंने इससे पहले इस तरह का पारंपरिक परिधान नहीं पहना था. मुझे इसे पहनकर वाकई बहुत अच्छा लगेगा. इस प्यारे गिफ्ट के लिए मैं रुतुजा और उसके माता-पिता को धन्यवाद देना चाहती हूं. मैंने उनसे वादा किया है कि मैं आने वाले किसी एपिसोड में इसे पहनूंगी. ' मलाइका को देखते हुए गीता ने भी तुरंत कमेंट किया कि भारतीय परिधान और गहने मलाइका पर बहुत खूब लगेंगे. इस पर रुतुजा ने कहा, 'मैंने मलाइका मैम को ज्यादातर पश्चिमी सभ्यता के परिधान में देखा है. इसलिए मेरी मां और मैंने उन्हें कुछ अलग और पारंपरिक उपहार देने का फैसला किया. यही वजह है कि हमने उन्हें पैठनी साड़ी भेंट की है. '

आपको बता दें कि इस वीकेंड टेलीविजन पर डांस का एक मुश्किल मुकाबला देखने को मिलेगा. डांस के इन मुकाबलों के जरिए इस शो को अपने बेस्ट 12 डांसर्स मिलेंगे, जो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का खिताब जीतने के लिए एक दूसरे को टक्कर देने वाले हैं.

टीवी की संस्कारी बहू ने कड़कती धुप में दिया शानदार पोज

आमना शरीफ ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -