भारतीय-अमेरिकी कांग्रेसियों ने भारत को समर्थन देने की तत्काल अपील की
भारतीय-अमेरिकी कांग्रेसियों ने भारत को समर्थन देने की तत्काल अपील की
Share:

भारत में अमीर कोरोना वृद्धि हुई, दुनिया भर के देश समर्थन में आए। यहां इस कतार में, भारतीय-अमेरिकी कांग्रेस की महिला प्रमिला जयपाल भी भारत का समर्थन करने की अपील करती हैं। हमें साझा करें कि उसने भारत के लिए धन जुटाने के लिए एक तत्काल अपील जारी की है, जो COVID-19 के सबसे खराब प्रकोपों में से एक है। सुश्री जयपाल ने शुक्रवार को कहा कि "भारत को हमारी मदद की जरूरत है और यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि हम चुनौती को बढ़ाएं। 

यह एक वैश्विक महामारी है और जब तक हम हर जगह वायरस को कुचलते हैं, तब तक हम पूरी तरह से ठीक नहीं हो सकते हैं।" आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रमिला जयपाल ने हाल ही में भारत में अपने परिवार से मिलने जाने से पहले सर्पिल को नियंत्रण से बाहर कर दिया। उसने बताया कि उठाए गए सभी फंड तीन पहल में जाएंगे। 

पहला WISH Foundation है, जो कोविड-19 देखभाल केंद्र स्थापित करने के लिए चौबीसों घंटे काम करता है। दूसरा गिवइंडिया है जो गरीबी में रहने वाले परिवारों का समर्थन करता है और तीसरा एडलगिव फाउंडेशन है, जो गोयनज और जन सह के साथ समन्वय करके प्रवासियों और कमजोर आबादी को नकद सहायता प्रदान करने का काम करता है। भारत में स्थिति को भयावह बताते हुए, सुश्री जयपाल ने कहा कि हर दिन सैकड़ों नए कोविड-19 मामलों की पुष्टि की जाती है।

थाईलैंड से आई कॉल गर्ल का कोरोना से निधन, 7 लाख खर्च कर भारत लाया था कारोबारी का बेटा

भारत ने पूर्व राष्ट्रपति नशीद पर हमले के बाद मालदीव का किया समर्थन

कानपुर पहुंची पहली ऑक्सीजन एक्सप्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -