इन TV स्टार्स ने की सीक्रेट मैरिज, जानिए क्या है नाम
इन TV स्टार्स ने की सीक्रेट मैरिज, जानिए क्या है नाम
Share:

टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स का उनके फैन्स के साथ अलग ही रिश्ता है. वहीं ये एक्टर्स दर्शकों की रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा होते हैं. इसके साथ ही ऐसे में फैन्स को इनसे जुड़ी सभी बातों को जानना होता है. वहीं स्टार्स को अपनी प्राइवेसी की चिंता भी लगी रहती है. वहीं ऐसे में बहुत से फैसले और बातें स्टार्स को चोरी चुपके करनी पड़ती हैं और इसी में से एक है शादी. वहीं आज हम आपको बता रहे हैं कौन से हैं वो टीवी स्टार्स जिन्होंने चोरी चुपके की शादी:

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा
सीरियल देवों के देव महादेव में पार्वती का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने खुलासा किया है कि उन्होंने 15 अप्रैल 2020 की अपनी शादी से डेढ़ महीने पहले ही एक्टर कुणाल वर्मा संग कोर्ट मैरिज कर ली थी. फिलहाल 15 अप्रैल को कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते दोनों की रीति रिवाज वाली शादी नहीं हो पाई.

गौरव चोपड़ा और हिशिता चेरंदा
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे एक्टर गौरव चोपड़ा ने फरवरी 2018 में हितिशा चेरंदा से शादी की थी. इसके साथ ही इस शादी के हो जाने के बाद उन्होंने इंटरव्यू देकर ऐलान किया था और उनकी ढेरों फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

रजत टोकस और सृष्टि नय्यर
सबके दिलों की धड़कन रहे एक्टर रजत टोकस हमेशा से अपने निजी जीवन को फैन्स की नजरों से दूर रखने की बहुत कोशिश की है. वहीं उन्होंने जनवरी 2015 में अपनी गर्लफ्रेंड सृष्टि संग उदयपुर में शादी की थी. किसी को इस बारे में कानों-कान खबर नहीं थी और बाद में सभी को बड़ा झटका लगा था.

जय भानुशाली और माही विज
जय और माही ने शुरुआत में भले ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हो लेकिन रिश्ते में आने के बाद दोनों ने हमेशा खुलकर अपने प्यार का इजहार किया. फिलहाल  जब बात शादी की आई तो दोनों ने चोरी-चुपके इसे करना मुनासिब समझा. माही का भेद तब खुल गया था जब वे अपनी एक दोस्त की शादी में मंगलसूत्र पहने नजर आई थीं.

सौम्या टंडन और सौरभ देवेंद्र सिंह
सीरियल भाबी जी घर पर हैं की सौम्या टंडन ने भी अपनी शादी के बारे में खुलासा बहुत बाद में किया था. सौम्या और उनके पति सौरभ 10 साल से रिश्ते में थे. इसके साथ ही दोनों ने मुंबई में दिसम्बर 2016 में सीक्रेट शादी की. इसका खुलासा सौम्या ने अपनी हनीमून की फोटोज शेयर कर किया था.

शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना
शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना का रिश्ता काफी उतार चढ़ाव भरा रहा. इसके साथ ही कभी इन दोनों के ब्रेकअप की खबर आई तो कभी शादी की. वहीं इन दोनों की शादी के समय में देशभर में नोटबंदी हो गई थी, जिसकी वजह से दोनों का प्लान चौपट हो गया. फिलहाल बाद में इन दोनों ने अप्रैल 2018 को बिना किसी शोर-शराबे के शादी कर ली और इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया.

बहनों के साथ सीता ने शेयर की यह तस्वीर

रामायण की सीता ने राजेश खन्ना संग किया है काम

दूरदर्शन ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, दूसरी बार हासिल की इतनी व्यूअरश‍िप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -