इंडियन टेली अवॉर्ड्स 2019 में सभी टीवी कलाकारों ने जमकर बिखेरा जलवा
इंडियन टेली अवॉर्ड्स 2019 में सभी टीवी कलाकारों ने जमकर बिखेरा जलवा
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में मुंबई में इंडियन टेली अवॉर्ड का आयोजन किया गया था और इस दौरान टीवी जगत के कई सेलेब्स ने इस अवॉर्ड शो में अपनी शिरकत की और हर किसी ने अपनी मौजूदगी से इस इवेंट में चार चांद लगा दिए जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं इस अवॉर्ड शो में पहुंचने वाले सितारों की तस्वीरें. इन सभी में खूबसूरत स्लिट ड्रेस में तो हिना गजब लग रहीं थीं. वहीं क्रीम रंग के खूबसूरत लहंगे में 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2' की अदाकारा तेजस्वी प्रकाश ने भी कमाल कर दिया.

इसी के साथ इस अवॉर्ड शो में टीवी की जानी मानी अदाकारा दीपिका सिंह सिल्वर रंग के गाउन में पहुंची और सीरियल 'कसौटी' के कलाकारों ने कुछ इस तरह से की मस्ती जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. इस दौरान पार्थ, शुभावी और साहिल ने तो एरिका के गाउन को पकड़कने के बाद जमकर पोज दिया और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता विकास गुप्ता ने भी इस अवॉर्ड शो में धमाकेदार एंट्री मारी. वहीं 'पटियाला बेब्स' फेम अशनूर कौर इस खूबसूरत ड्रेस में कहर ही ढा रही थीं और उन्होंने चार चाँद लगा दिए थे. इसी के साथ सूट बूट में काफी हैंडसम अंदाज में पार्थ नजर आए वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम बन चुके साहिल आनंद भी इस अवॉर्ड शो का हिस्सा बने.

इसी के साथ हॉल्टर नेक वाली इस खूबसूरत ड्रेस में जब जेनिफर रेड कारपेट पर एंट्री मारी तो हर किसी की निगाह बस उनपर ही टिक गई और उसके बाद श्रद्धा आर्या ने जमकर महफ़िल लूट ली. वहीं सफेद रंग की इस शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं और लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले प्रियांक शर्मा भी शो में नजर आए.

Video: होली खेलते-खेलते बेकाबू हो गईं राखी सावंत, करने लगी गंदा काम!

हॉट अंदाज में गिजेल ठकराल ने मनाई अपनी होली

सिर्फ ब्रा और पेंटी में खेली इस एक्ट्रेस ने नॉटी होली, वीडियो हो रहा वायरलa

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -