कप्तान धोनी ने इस चीज से कर डाली हरभजन और ताहिर की तुलना

Apr 10 2019 11:30 AM
कप्तान धोनी ने इस चीज से कर डाली हरभजन और ताहिर की तुलना

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्पीनर हरभजन सिंह और इमरान ताहिर की तारीफ करते हुए उनकी तुलना पुरानी शराब से की है। धोनी ने कहा, 'उनकी उम्र एक तरफ है। वे उस पुरानी शराब की तरह हैं, जो लगातार निखरती जा रही हैं।' धोनी के कहा कि हरभजन और ताहिर ने अपने प्रदर्शन से यह साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर होती है। व्यक्ति अगर मेहनत करना चाहे, तो वह कुछ भी कर सकता है।

भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है यह दिग्गज !

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आईपीएल में मंगलवार को चेन्नई ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 विकेट से हराया है। एमए चिदंबरम स्टेडियम पर हुए इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 108 रन बनाए थे। चेन्नई की ओर से हरभजन ने 15 रन और ताहिर ने 21 रन देकर 2-2 विकेट लिए। हालांकि, मैन ऑफ द मैच चेन्नई के दीपक चाहर को चुना गया। चाहर ने 20 रन देकर 3 विकेट लिए।

कोलकाता को हराकर अंकतालिका के शीर्ष पर पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स

इसी के साथ हरभजन और ताहिर की तारीफ करते हुए धोनी ने कहा, ''खेल का कोई भी फॉर्मेट हो, भज्जी का सभी में शानदार प्रदर्शन है। ताहिर की बात करें, तो जब भी टीम को जरूरत होती है, इमरान हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। कुल मिलाकर टीम की गेंदबाजी काफी मजबूत है। सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार है।

ग्राहम रीड होंगे भारतीय पुरुष हॉकी टीम के नए मुख्य कोच

प्रो कबड्‌डी लीग : तेलुगू टाइटंस के हुए सिद्धार्थ देसाई, दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी

IPL 2019 : आखिर क्यों? तेज रफ्तार गेंद स्टंप्स पर लगने के बाद भी नहीं गिरी गिल्लियां