भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है यह दिग्गज !

Apr 10 2019 10:33 AM
भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है यह दिग्गज !

विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा से ठीक एक हफ्ते पहले टीम इंडिया की मुसीबत बढ़ाने वाली एक खबर सामने आई है. जहां टीम इंडिया के उप कप्तान और स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान पैर में चोट लगने का अमामला सामने आया है. वे इस दौरान चोट लगने के बाद दाएं पैर को पकड़कर बाहर जाते हुए नजर आए. जबकि चोट लगने के बाद वे मैदान पर ही लेट गए थे. 

अब कहा जा रहा है कि समय रहते रोहित फिट नहीं हुए तो उनकी चोट से टीम इंडिया को आगामी विश्कप में एक बहुत बड़ा झटका लग सकता है. वह भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस दोनों का एक अभिन्न अंग हैं. हालांकि आईपीएल से इतर अभी सबकी नजरें वर्ल्ड कप पर टिकी हुई है. 

प्रेक्टिस के दौरान देखा गया कि  कुछ कदम चलने के बाद अचानक आए मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रोहित जमीन पर लेट गए और दर्द के कारण उन्होंने सिर पकड़ लिया. इसके बाद तुरंत मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल, जिन्होंने पिछले दिनों भारतीय टीम के फिजियो के रूप में भी काम किया है, चोटिल रोहित शर्मा के पास आए. खास बात यह रही कि उन्हें प्रारंभिक इलाज मिलने के बाद अपने पैरों पर चलकर ड्रेसिंग रूम में जाते देखा गया. बता दें कि आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से होगा. 

किस क्रिकेट ग्राउंड पर हो आईपीएल फ़ाइनल, इसे लेकर अब भी बना है संशय

प्रो कबड्‌डी लीग : तेलुगू टाइटंस के हुए सिद्धार्थ देसाई, दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी

IPL 2019 : आखिर क्यों? तेज रफ्तार गेंद स्टंप्स पर लगने के बाद भी नहीं गिरी गिल्लियां