IPL 2019 : आखिर क्यों? तेज रफ्तार गेंद स्टंप्स पर लगने के बाद भी नहीं गिरी गिल्लियां

Apr 09 2019 11:05 AM
IPL 2019 : आखिर क्यों? तेज रफ्तार गेंद स्टंप्स पर लगने के बाद भी नहीं गिरी गिल्लियां

जयपुर : विगत दो दिनों में दूसरी बार और इंडियन टी-20 लीग के इस सीजन में तीसरी बार वो अजूबा हुआ जो शायद गेंदबाजी करने वाली टीम को सपने से भी जगा दे। हुआ यूं कि तेज रफ्तार गेंद स्टंप्स पर लगने के बावजूद गिल्लियां नहीं गिरा पाई, जिसकी वजह से मैदान पर कुछ देर के लिए हर कोई सन्न रह गया।

IPL 2019 : आज धोनी और रसेल में कौन पड़ेगा किस पर भारी

ऐसा हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात को इस सीजन के 21वें मुकाबले में राजस्थान और कोलकाता आमने-सामने थी। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता की पारी का चौथा ओवर धवल कुलकर्णी लेकर आए। उनकी दूसरी गेंद पर क्रिस लिन ने क्रीज से बाहर निकलकर शॉट मारना चाहा, लेकिन गेंद अंदरूनी किनारा लेते हुए लेग स्टंप पर जा लगी।

आईपीएल के बारे में कुछ ऐसा बोले सैम करन

लाइट जली पर नहीं गिरी गिल्लियां

जानकारी के अनुसार इस बेहतरीन गेंद पर लिन को क्लीन बोल्ड कर कुलकर्णी खुशी मना रहे थे तो बल्लेबाज क्रीज छोड़कर डगआउट की राह पकड़ चुके थे। पूरे स्टेडियम में खुशी का माहौल था तभी पता लगा कि गेंद लगते ही स्टंप्स के ऊपर लगी गिल्लियां एलईडी लाइट जलाने के बाद नीचे गिरने के बजाय स्टंप्स पर ही ठहर गई। गेंद सीधे चार रन के लिए बाउंड्री पार चली गई। इस मैच में क्रिस लिन ने 32 गेंदों में 50 रनों की आतिशी पारी खेली। इस दौरान इस बल्लेबाज ने 6 चौके और 3 छक्के लगाए।

क्रिकेट के महाकुंभ के लिए 15 अप्रैल को होगी भारतीय टीम की घोषणा

महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कही पृथ्वी शॉ के लिए कुछ ऐसी बात

IPL 2019 : हैदराबाद के शेर मोहाली में ढेर, 6 विकेट से जीता पंजाब