कोलकाता को हराकर अंकतालिका के शीर्ष पर पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स
कोलकाता को हराकर अंकतालिका के शीर्ष पर पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स
Share:

चेन्नई : तेज गेंदबाज दीपक चाहर की शानदार गेंदबाजी और फाफ डु प्लेसीस (43*) की अच्छी पारी की बदौलत चेन्नई ने मंगलवार को इंडियन टी-20 लीग के 23वें मैच में कोलकाता को 7 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही धोनी की टीम ने अंकतालिका में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है। वहीं, कोलकाता 8 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है। 

ग्राहम रीड होंगे भारतीय पुरुष हॉकी टीम के नए मुख्य कोच

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें कि इस सीजन में चेन्नई की पांचवीं जीत है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए। जवाब में चेन्नई ने 3 विकेट खोकर 16 गेंदें शेष रहते ही यह मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया। फाफ के साथ केदार जाधव 8 रन बनाकर नाबाद लौटे। दीपक चाहर को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ मैच चुना गया। चाहर ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट झटके।

किस क्रिकेट ग्राउंड पर हो आईपीएल फ़ाइनल, इसे लेकर अब भी बना है संशय

इन्होने किया शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले कोलकाता के 109 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत तो अच्छी हुई, लेकिन तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर चेन्नई को शेन वॉटसन (17) के रूप में पहला झटका लगा। सुनील नरेन ने वॉटसन को पीयूष चावला के हाथों कैच आउट कराकर डगआउट भेजा। पहले विकेट के लिए उन्होंने फाफ के साथ मिलकर 18 रन की साझेदारी की। वॉटसन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए सुरेश रैना (14) को सुनील नरेन ने 4.6 ओवर में चावला के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया।

पंजाब के खिलाफ वॉर्नर ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

IPL 2019 : आज धोनी और रसेल में कौन पड़ेगा किस पर भारी

आईपीएल के बारे में कुछ ऐसा बोले सैम करन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -