नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड को चढ़ा प्यार का 'हाई फिवर', कर दिया ऐसा काम
नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड को चढ़ा प्यार का 'हाई फिवर', कर दिया ऐसा काम
Share:

अपनी मधुर आवाज़ से लोगों अपनी ओर मोह लेने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. नेहा और बॉलीवुड अभिनेता हिमांश कोहली रिलेशनशिप में हैं. हालांकि दोनों ही इस बात को स्वीकार ने से बचते हैं. नेहा और हिमांशु अपने इस रिश्ते को दोस्ती का नाम देते हैं. हाल ही में हिमांशु कोहली ने पहली बार  एक टीवी शो के दौरान अपने दिल की बात नेहा कक्कड़ से कही है. उन्होंने नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इजहार किया है.

 दरअसल हिमांशु कोहली और नेहा कक्कड़ टीवी शो 'हाई फिवर' के सेट पर पहुंचे थे. जिसका प्रोमो वीडियो खुद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में शो के जज ईशा गुप्ता और अहमद खान, के साथ दोनों ही काफी हंसी मजाक करते नज़र आ रहे हैं. इसी बीच ईशा गुप्ता हिमांश से पूछती हैं कि आपको किस तरह की लड़की पसंद हैं? जवाब में हिमांश कहते हैं कि मुझे नेहा कक्कड़ ही पसंद है.

नेहा कक्कड़ और हिमांशु कोहली का पिछले दिनों हमसफ़र नाम का एक वीडियो भी आया था. तभी से उनके अफेयर की अफवाहें हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ बॉलीवुड में कई सुपरहिट दिए हैं तो वहीं हिमांशु कोहली ने साल 2014 में फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

घबराहट के कारण बेहोश होकर अपने को-स्टार की बाहों में जा गिरी जाह्नवी कपूर

संजू : रणबीर कपूर नहीं कोई और था निर्माता की पहली पसंद

प्रेम प्रसंग में डूबा है फिल्म 'धड़क' का टाइटल ट्रैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -