इंडियन आईडल 11 : फर्श से अर्श तक पहुंचे सन्नी हिंदुस्तानी, मां के आखिरी शब्द कर देंगे भावुक
इंडियन आईडल 11 : फर्श से अर्श तक पहुंचे सन्नी हिंदुस्तानी, मां के आखिरी शब्द कर देंगे भावुक
Share:

टीवी के चर्चित रियेलटी शो इंडियन आईडल 11 में अपनी आवाज से फर्श से अर्श तक पहुंचे सन्नी हिंदुस्तानी ने कहा कि मां के दिए गए आखिरी मौके ने उसे बुलंदियों तक पहुंचाया है. सात माह बाद गुरुवार को मुंबई से सन्नी अपने गृह जिले में पहुंचा. जहां शहरवासियों ने सन्नी का जोश के साथ स्वागत किया. शहर के मुख्य बाजारों में सन्नी ने जीप में सवार होकर अपने साथियों संग रोड शो के जरिये शहरवासियों का धन्यवाद किया.

फरवरी में सबका मनोरंजन करने के लिए आ रही हैं ये वेब सीरीज, जानें दमदार शोज की लिस्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्टार बन चुके सन्नी हिंदुस्तानी ने प्रेसवार्ता में भावुक होते हुए बताया कि जब उसके दोस्त ने इंडियन आईडल के ऑडिशन के बारे में बताया तो वह शो में जाने के लिए प्रयास करने लगा. लेकिन गरीबी के कारण उसकी मां ने उसे शो में जाने से रोका. जब उसने जिद की तो मां ने कहा कि सन्नी यह तेरा आखिरी मौका है अगर तू इस मौके में कामयाब नहीं हुआ तो तुझे आगे से किसी शो में भाग लेने नहीं जाने दिया जाएगा. 

कपिल के शो में बेहोश हुए कार्तिक, जानिये क्या था कारण

अपने सफलता को लेकर सन्नी ने बताया कि उसकी मां के आखिरी शब्द थे कि बेटा तेरे पिता का साया सिर पर नहीं और तुझे को शो में भेजने के लिए मेरे पास पैसे नहीं. सन्नी ने बताया कि वह किसी तरह अपने दोस्तों से पैसे लेकर शो में पहुंचा तो परमात्मा ने उसकी सुन ली. सन्नी ने कहा कि पहले उसकी किसी ने कोई सहायता नहीं की, लेकिन अब जब वह कामयाब हुआ तो सभी उसके इर्द गिर्द घूम रहे हैं. उसने कहा कि कामयाब होने के लिए खुद मेहनत करनी पड़ती है, कोई किसी की मदद नहीं करता. 

BB13 : इस वजह से फेमिली वीक में नहीं आयी थी रश्मि देसाई की माँ

कहां हम कहां तुम: सिप्पी मेंशन में आएगा नया ट्विस्ट, इस शख्श की होगी वापसी

इन वजहों से सबसे ज्यादा बोल्ड रहा है Bigg Boss 13

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -