भरी महफ़िल में सुनीता-गोविंदा ने पार की हदें, शर्म के मारे बेटे यशवर्धन ने छिपा लिया चेहरा
भरी महफ़िल में सुनीता-गोविंदा ने पार की हदें, शर्म के मारे बेटे यशवर्धन ने छिपा लिया चेहरा
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 के नए एपिसोड में सुनीता-गोविंदा (Sunita and Govinda) एवं धर्मेंद्र (Dharmendra) बतौर मेहमान सिंगिंग शो पर पहुंचते हैं। हिंदी सिनेमा जगत के महान कलाकार जब एक साथ स्टेज पर चढ़ते हैं तो अपने डांस से शो पर शानदार रंग जमा देते हैं। इंडियन आइडल 13 पर गोविंदा (Govinda) और सुनीता (Sunita Ahuja) भी कम मस्ती नहीं करते हैं, वह बातों ही बातों में अपनी हदें भूल जाते हैं। सुनीता एवं गोविंदा की बातें सुनकर उनका बेटा यशवर्धन आहूजा शर्म के मारे अपना मुंह छिपाने को मजबूर हो जाता है। 

दरअसल, गोविंदा (Govinda) और सुनीता (Sunita) अपनी जिंदगी का जबरदस्त किस्सा इंडियन आइडल (Indian Idol 13) के मंच पर शेयर करते हैं। इंडियन आइडल के मंच पर एक बार पहले गोविंदा ने बताया होता है कि जब उनकी पत्नी सुनीता गर्भवती थीं, तब उन्होंने एक तस्वीर उन्हें धर्मेंद्र जी की लाकर दी थी तथा बोला था- 'ऐसा ही चाहिए।।।'  

इंडियन आइडल 13 के मंच पर सुनीता गोविंदा से बोलती हैं- 'तब फोटो देखकर ऐसा प्रोडक्ट निकाल दिया। आज तो साक्षात धर्मेंद्र जी को देख लिया है, चलो घर चलकर एक और प्रोडक्ट निकालते हैं।।।' गोविंदा भी इस बात को सुनने के पश्चात् उछलने लगते हैं। वहीं सुनीता की ये बातें सुनने के बाद नेहा कक्कर (Neha Kakkar), विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) समेत सभी जोर से हंसने लगते हैं। सुनीता-गोविंदा के बेटे यशवर्धन (Yashvardhan Ahuja) वहीं स्टेज पर शर्म के मारे अपना मुंह छिपाने को हो जाते हैं। वही ये प्रोमो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

'मुझे घर जाना है सर', हाथ जोड़ गिड़गिड़ाते हुए सलमान से बोली ये एक्ट्रेस

'सनी लियोनी मेरी फैन है', हिन्दुस्तानी भाऊ पर भड़की उर्फी जावेद

इंडियन आइडल के मेकर्स पर भड़की ये मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'शो में बुलाया, फिर काट दिए सीन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -