'मुझे घर जाना है सर', हाथ जोड़ गिड़गिड़ाते हुए सलमान से बोली ये एक्ट्रेस
'मुझे घर जाना है सर', हाथ जोड़ गिड़गिड़ाते हुए सलमान से बोली ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में खूब लड़ाई और हंगामा देखने को मिला है। शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और एमसी स्टैन (MC Stan) में सबसे पहले झगड़ा आरम्भ होता है जो इतना बढ़ जाता है कि हाथापाई तक हो जाती है। शालीन एवं स्टैन की लड़ाई के बीच टीना दत्ता और सुम्बुल अपने ही मुद्दे पर लड़ना शुरू हो जाती हैं। सुम्बुल (Sumbul Touqeer) और टीना (Tina Datta) की कैट फाइट भी इतनी बढ़ जाती है कि टीना गुस्से में सुम्बुल को शालीन के लिए पोजेसिव कह देती हैं। 

वही बिग बॉस के शुक्रवार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से सभी प्रतियोगियों को लताड़ लगाते हुए दिखाई देने वाले हैं। पहले तो शालीन (Shalin Bhanot) और एमसी स्टैन (MC Stan) दोनों में से कौन गलत है, उसपर एक्शन लेते हुए सलमान खान (Salman Khan) सजा सुनाएंगे। साथ ही सलमान खान एक बार फिर से शालीन भनोट के कारण सुम्बुल तौकीर को आड़े हाथ लेंगे। 

बिग बॉस के आगामी एपिसोड में सलमान खान, सुम्बुल को लताड़ लगाते हुए बोलेंगे कि वह शालीन भनोट को लेकर ऑब्सेसड हैं। सलमान खान के इतना बोलते ही टीना दत्ता (Tina Datta) भी अपनी हामी दर्ज कराती नजर आएंगी। साथ ही सलमान खान के इतना बोलते ही इमली सीरियल फेम सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) उनके सामने हाथ जोड़कर रोते हुए बोलेंगी कि 'उन्हें घर जाना है'। सलमान खान (Salman Khan) अब सुम्बुल की इस हरकत पर क्या सुनाते हैं। यह जानने के लिए फैंस बेहद उत्साहित है।

इंडियन आइडल के मेकर्स पर भड़की ये मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'शो में बुलाया, फिर काट दिए सीन'

'झिंगाट' गाने पर जमकर नाची शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

पायलट से शादी कर लिया तलाक, फिर शोएब के लिए हिन्दू से बनी मुस्लिम, जबरदस्त है इस एक्ट्रेस की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -