अरुणिता कांजीलाल ने गाया ऐसा गाना की एआर रहमान ने मनीषा कोइराला को लेकर कर डाला ये बड़ा खुलासा

टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 इन दिनों टेलीविज़न का जबरदस्त शो बनता जा रहा है। जहां आज शो के सेट पर एआर रहमान भी गेस्ट बनकर पहुंचे थे। जिसके पश्चात् आज उनके समक्ष गायिका अरुणिता कांजीलाल, ‘ए आर रहमान’ ने फिल्म बॉम्बे का सांग तू ही रे गाया। अरुणिता की मधुर आवाज ने आज सभी जजों का दिल पूरी तरह से मोह लिया। जिसके कारण आज का शो बहुत ही कमाल का रहा।

वहीं इस विशेष अवसर पर एआर रहमान ने ‘तू ही रे’ सांग के पीछे का एक विशेष किस्सा सुनाया। पहले तो उन्होंने कहा कि ”जब कभी कोई मेरा गाना गाता है तो मैं बहुत ही डर जाता हूं, क्या वो इस गाने को सही से गा पायेगा, क्या वो इसे निभा पाएगा। कई टेंशन सी दिमाग में दौड़ने लगती है। किन्तु आपने बहुत अच्छे से इस सांग को निभाया।”

वही इस सांग का किस्सा सुनाते हुए एआर रहमान बोलते हैं, ”इस सांग को रिकॉर्ड करते हुए हमारे स्टूडियो में मणि सर उपस्थित थे,उन्हें एक शादी के सिक्वेंस के लिए गाने की खोज थी। रिकॉर्डिंग के चलते ही वहां राम गोपाल वर्मा भी पहुंच गए। उन दिनों हम रंगीला भी साथ में कर रहे थे। जिसके पश्चात् मणि जी ने तुरंत मुझे कहा कि मुझे एक ऐसी धुन की तलाश है जिसके उपयोग से मैं हीरो का इंट्रो दे सकु। एक ऐसी धनु जिसे ऑडियंस बैठे और देखें। मैंने उन्हें ये सांग सुनाया और मुझे नहीं पता था कि ये गाना चलेगा या नहीं। किन्तु जब मैंने इस सांग में मनीषा कोइराला को देखा मैं चौंक गया।” दूसरी तरह नेहा कक्कड़ तो अरुणिता के सांग से बेहद प्रभावित हुईं, उन्होंने अरुणिता को स्टैंडिंग ओंवेशन दिया। 

निया शर्मा ने फाड़ डाली अपनी जीन्स, फोटोज देखकर उड़े फैंस के होश

विशाल डडलानी ने पीएम और डॉ. हर्षवर्धन पर कसा तंज, कहा- "असली कुमकुम से मनाए..."

कोरोना नेगेटिव आई रुपाली गांगुली की रिपोर्ट, जल्द शुरू कर सकती हैं शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -