विशाल डडलानी ने पीएम और डॉ. हर्षवर्धन पर कसा तंज, कहा-
विशाल डडलानी ने पीएम और डॉ. हर्षवर्धन पर कसा तंज, कहा- "असली कुमकुम से मनाए..."
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी ने 11 से लेकर 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मनाने का आग्रह देशवासियों से कर रहे है। देश में बढ़ते कोविड के केसों को मद्देनजर रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने वैक्सीनेशन ड्राइव में तेजी लाने के लिए लोगों से ये अनुरोध किया है। हालांकि देश के कई बड़े अस्पतालों में कोविड वैक्सीन की किल्लत देखने को मिल रही है। खासतौर पर मुंबई में भी कई हॉस्पिटल में वैक्सीनेशन ड्राइव रोके जाने की खबर सुनने को मिली है।

वैक्सीन की किल्लत की परेशानी को देखते हुए बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी ने आज पीएम नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। प्रधानमंत्री मोदी के टीका उत्सव पर प्रश्न उठाते हुए विशाल ने लिखा, "हेलो नरेंद्र मोदी, डॉ। हर्षवर्धन, ये टीका उत्सव कैसे मनाना है? असली कुमकुम के साथ?"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विटर पर एक पत्रकार ने ट्वीट कर सूचना देते हुए कहा कि मुंबई के कुल 70 बड़े टीकाकरण केंद्र जिनमें नानावटी, लीलावती, ब्रीच कैंडी, फोर्टिस और भाटिया समेत कई अस्पतालों में वैक्सीन समाप्त हो चुके हैं और इसी के चलते उन्होंने वैक्सीनेशन ड्राइव बंद कर दी है। अपने इस ट्वीट से विशाल सरकार गवर्नमेंट का ध्यान शहर में वैक्सीन की किल्लत की ओर लाना चाहते थे। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने भी देश में वैक्सीन की कमी की परेशानी को लेकर सरकार के टीका उस्तव पर प्रश्न खड़े किये थे।

बंगाल चुनाव में खून का 'खेला', कूचबिहार में फायरिंग से 4 की मौत

हरिद्वार महाकुंभ: 12 और 14 अप्रैल को शाही स्नान, अखाड़ों ने कसी कमर

बंगाल चुनाव: पहली बार वोट डालने पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या, भाजपा पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -