इंडियन आइडल के सेट पर अरुणिता ने सबके सामने पवनदीप को दिया ऐसा सरप्राइज की देखकर दंग रह गए गायक
इंडियन आइडल के सेट पर अरुणिता ने सबके सामने पवनदीप को दिया ऐसा सरप्राइज की देखकर दंग रह गए गायक
Share:

चर्चित टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 में इस वीकेंड जाने-माने गायक कुमार सानू तथा अनुराधा पौडवाल के साथ-साथ म्यूजिक निर्देशक रूप कुमार राठौड़ उपस्थित रहेंगे। तीनों 90 के दशक की यादें ताजा करने वाले हैं। इस शो को अनु मलिक तथा हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं तथा आदित्य नारायण शो के होस्ट हैं। इस के चलते प्रतियोगी अरुणिता कांजीलाल तथा पवनदीप राजन ने ‘धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना’, ‘राह में उनसे मुलाकात हो गई’ तथा ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ जैसे सांग्स पर अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से जजों का दिल जीत लेंगे।

पवनदीप को जजों से कुछ इम्प्रेसिव कॉमेंट्स प्राप्त हुए जिसके पश्चात् उन्हें एक स्वीट सरप्राइज भी दिया गया। इस सरप्राइज के पीछे अरुणिता का दिमाग था। उन्होंने ही पवनदीप की बहनों- ज्योति एवं चांदनी को स्टेज पर बुलाया। यह देखकर पवनदीप शॉक्ड रह गए तथा काफी इमोशनल हो गए। बहनों को अपने सामने देखकर पवनदीप बहुत खुश दिखाई दे रहे थे। उन सभी ने मिलकर गाने गाए तथा उस पल का मजा लिया। 

साथ ही पवनदीप ने अरुणिता का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया तथा उनका दिन यादगार बनाने के लिए अरुणिता के प्रति आभार व्यक्त किया। खुद को मिले इस सरप्राइज पर पवनदीप राजन ने कहा, ‘मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं अपनी बहनों को बेहद याद कर रहा था तथा इतने लंबे वक़्त पश्चात् उन्हें अपनी आंखों के सामने देखकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। बचपन से लेकर जिंदगी के हर कदम पर मेरी बहनें मेरी ताकत बनकर मेरे साथ रही हैं। मैं ये भी बोलना चाहूंगा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस शो में इतने अच्छे फ्रेंड्स मिले। 

रेटिंग की लिस्ट में ‘अनुपमां’ को फिर से लगा झटका, लगातार दूसरी बार नंबर वन पर है ये सीरियल

अपने इस लहंगे के कारण इंटरनेट पर छाई हिना खान, जानिए क्या है कीमत

इंडियन आइडल की ट्रोलिंग पर आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, बोले- यंग जनरेशन IPL बंद होने का गुस्सा शो पर निकाल रही है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -