'मीटू मूवमेंट' में नाम आने के बाद 'इंडियन आइडल' से बेघर हुए थे अनु मालिक, अब करेंगे वापसी!
'मीटू मूवमेंट' में नाम आने के बाद 'इंडियन आइडल' से बेघर हुए थे अनु मालिक, अब करेंगे वापसी!
Share:

आप सभी को याद हो बीते साल 'मीटू मूवमेंट' में बॉलीवुड कई जाने-माने लोगों का नाम सामने आया था और उसके बाद इन सभी लोगों को इस मूवमेंट का खामियाजा भुगतना पड़ा था. वहीं इस लिस्ट में एक नाम अनु मलिक का भी था और उनपर जब आरोप लगे तो उस समय अनु मलिक 'इंडियन आइडल सीजन 10' में जज के तौर पर नजर आ रहे थे जहाँ से उन्हें निकाल दिया गया था. जी हाँ, वहीं अब यह शो यानी सोनी टीवी एक बार फिर से इंडियन आइडल के अगले सीजन की तैयारियों में जुट गया है और ऐसे में एक बार फिर से जज पैनल की लिस्ट में अनु मलिक का नाम सामने आ रहा है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ अब जब मीटू मूवमेंट का मामला ठंडा हो गया है तो शो के मेकर्स एक बार फिर से अनु मलिक को इस सिंगिग रिएलिटी शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं. हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार 'इंडियन आइडल' के 11वें सीजन में अनु मलिक जज के तौर पर एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं. इसी के साथ फिलहाल इस बात को ऑफिशियल तो नहीं किया गया है लेकिन यह खबरें लगातार उड़ती नजर आ रहीं हैं. वहीं उनके अलावा दो जज नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी शो का हिस्सा बने ही रहेंगे जो पहले भी जज बने थे.

बात करें अनु मलिक की तो उनको इस मीटू मूवमेंट से कोई खास फर्क नहीं पड़ा था और 'इंडियन आइडल' से निकाले जाने पर इस सिंगर ने कहा था कि, 'मैं अनु मलिक हूं. मुझे लगता है कि, मुझको इस शो से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले लेना चाहिए. इस शो की वजह से मैं मेरे काम पर फोकस नहीं कर पा रहा हूं. मेरे इस फैसले से चैनल को भी कोई परेशानी नहीं है.'

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -