JNU के समर्थन में मैसूर यूनिवर्सिटी का विरोध प्रदर्शन, लगे 'फ्री कश्मीर' के नारे
JNU के समर्थन में मैसूर यूनिवर्सिटी का विरोध प्रदर्शन, लगे 'फ्री कश्मीर' के नारे
Share:

मैसूर: देश की राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) हिंसा के खिलाफ मैसूर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बुधवार शाम विरोध प्रदर्शन किया. 300 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने हिंसा से आजादी के नारे लगाए. इस दौरान फ्री कश्मीर का भी नारा लगाया गया. इस विरोध प्रदर्शन में मैसूर यूनिवर्सिटी के रिसर्चर्स एसोसिएशन, दलित विद्यार्थी ओक्कुटा, बहुजन विद्यार्थी संघ, स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया और ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन के सदस्य शामिल हुए.

छात्रों के इस समूह ने दिल्ली में JNU हिंसा के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया. जेएनयू हिंसा में कुछ नकाबपोश गुंडों ने स्टूडेंट्स पर हमला कर दिया जिसमें 30 से अधिक घायल हैं. मैसूर यूनिवर्सिटी के इस विरोध प्रदर्शन में फ्री कश्मीर के नारे लगाने के साथ ही फ्री कश्मीर के पोस्टर लगाने के भी इल्जाम लगे हैं.

हालांकि, पोस्टर लगाने से मैसूर पुलिस आयुक्त ने इनकार किया है. पुलिस आयुक्त ने कहा है कि, पूरे विरोध प्रदर्शन की रिकॉर्डिंग की गई थी. इस दौरान हमें कोई फ्री कश्मीर वाला पोस्टर नज़र नहीं आया. मैंने अपने अधिकारियों से भी इस संबंध में पूछा था. यदि मीडिया में इसके फुटेज और रिपोर्ट हैं, तो हम इस पर गौर करेंगे. पुलिस आगे की कार्रवाई के बारे में अवश्य विचार करेगी.

शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल, 480 अंक उछला सेंसेक्स, निफ्टी में भी बढ़त

ऑस्ट्रेलिया: आग लगने से समाप्त हुआ जंगल, अब शेष भाग काटने की तैयारी

पीएम मोदी स्कूल के बच्चो से लाइव होंगे रूबरू, विभाग ने की व्यवस्था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -