इंडियन आइडल 11 में नीति मोहन नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ ही होंगी जज
इंडियन आइडल 11 में नीति मोहन नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ ही होंगी जज
Share:

जल्द ही सोनी टीवी के मशहूर सिंगिग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' अपने नए सीजन के साथ वापस आने के लिए तैयार है. जी हाँ, वहीं बीते दिनों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि नीति मोहन 'इंडियन आइडल 11' की जज के रूप में नेहा कक्कड़ की जगह लेंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. जी हाँ, नेहा शो का हिस्सा बनने को तैयार हैं. जी हाँ, हाल ही में नेहा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर बताया कि ''वह अपने फैंस के असीम प्यार के कारण ही इस शो में जज के तौर वापसी करने वाली हैं.'' जी हाँ, 'ओ साकी साकी' गायक ने 'इंडियन आइडल 10' से तस्वीरें शेयर कर के इस बात की पुष्टि की कि वह 'इंडियन आइडल 11' को जज करेंगी.

आप सभी को बता दें कि ‘इंडियन आइडल 10’ को अनु मलिक, विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने जज किया था लेकिन यौन शोषण के आरोप लगने के बाद अनु मलिक को शो छोड़ना पड़ा और उनके शो से जाने के बाद खबरें थी कि नए सीजन में भी वह आएँगे, लेकिन इस बात पर कोई मुहर नहीं लगी. वहीं आदित्य नारायण, जिन्होंने 'राइजिंग स्टार 3' को होस्ट किया था वर्तमान में 'खतरा खतरा खतरा' में नजर आ रहे हैं, 'इंडियन आइडल 10' की होस्टिंग करने वाले हैं.

आपको याद हो पिछले सीजन को मनीष पॉल ने होस्ट किया था, जो इन दिनों 'नच बलिए 9' की मेजबानी कर रहे हैं और इसी कारण वह इस शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे. वहीं अब बात करें नेहा कक्कड़ की तो सिंगर ‘इंडियन आइडल 10’ के कंटेस्टेंट विभोर पराशर के साथ डेटिंग करने की वजह से खबरों में बनी हुईं थीं लेकिन बाद में उन्होंने पोस्ट कर इस बात से इंकार कर दिया था.

रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'

न्यूयॉर्क से आते ही विक्रम भट्ट की फिल्म के शूट में व्यस्त हुईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

सामने आई नीति टेलर की सगाई की अनदेखी तस्वीरें, देखते ही खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -