नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी के कार्ड की तस्वीरें आई सामने!
नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी के कार्ड की तस्वीरें आई सामने!
Share:

इंडियन आइडल' सीजन 11 की जज नेहा कक्कड़ सुर्खियों में बनी हुई हैं। शो में नेहा कभी रोती हुए दिखाई देती तो कभी किसी कंटेस्टेंट की आर्थिक मदद करती दिखती हैं। नेहा के साथ इस शो को विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं.पिछले दिनों सेट पर ही नेहा की शादी इस शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण से तय हो गई.दरअसल, नेहा और आदित्य का परिवार शो में गेस्ट बनकर पहुंचे थे.यहीं पर दोनों परिवार मिले और उन्होंने शगुन देकर नेहा और आदित्य की शादी पक्की की। आदित्य के पिता सिंगर उदित नारायण शो में अलका याग्निक के साथ पहुंचे थे.यहां उन्होंने कहा कि वो ये शो इसलिए देखते हैं क्योंकि वो नेहा को अपनी बहू बनाना चाहते हैं. 
 
इसके बाद शो में नेहा के पैरेंट्स और आदित्य की मां दीपा नारायण भी आती हैं.सभी एक-दूसरे से गले मिलते हैं.इस दौरान जज और सभी कंटेस्टेंट नेहा की शादी की बात सुनकर बेहद खुश होते हैं.वहीं आदित्य नाचते हुए नजर आते हैं.दोनों परिवारों ने मिलकर सेट पर ही शादी की तारीख भी पक्की कर लेते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नेहा और आदित्य की शादी की डेट 14 फरवरी निकली है.शादी की तारीख पक्की होने के बाद विशाल कहते हैं कि अगर 14 को शादी है तो 1 फरवरी को मेहंदी की रस्म होनी चाहिए। इस पर नेहा कक्कड़ कहती हैं कि लगवा लेंगे मेहंदी यार। वहीं अलका याग्निक भी नेहा और आदित्य की शादी तय होने की खुशी में गाना गाती हैं और वही दोनों की शादी का वेडिंग कार्ड सामने आ गया हैं.  अब देखना ये है कि सच में आदित्य और नेहा की शादी 14 तारीख को होती है या फिर ये सब एक मजाक है.हालांकि शो देखने वालों को पता चल जाएगा कि ये सारा वाकया मजाक में चल रहा है.आदित्य, शो में अक्सर नेहा के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं.फिलहाल आदित्य और नेहा सिंगल हैं.

Upcoming Web Series: आगामी हफ्तों में जल्द आने वाली है नयी वेब सीरीज़

BB13 : सिद्धार्थ को छोड़ असीम रियाज के फैन हुए टीवी कलाकार, बताया गुड लुकिंग

BB13 : शहनाज के इस करीबी शख्स की होगी घर एंट्री, फैंस बोले- पारस छाबड़ा तो गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -