जम्मू कश्मीर: एक और आतंकी पहुंचा जहन्नुम, सेना ने मुठभेड़ में किया ढेर
जम्मू कश्मीर: एक और आतंकी पहुंचा जहन्नुम, सेना ने मुठभेड़ में किया ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच आज शनिवार सुबह को एनकाउंटर शुरू हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि बारामूला जिले के क्रीरी इलाके के वानीगाम बाला में कम से कम 2 आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। कई घंटे चले एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर हो गया। जबकि दो सुरक्षाकर्मी भी जख्मी हो गए।

अधिकारी ने बताया कि एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादी की शिनाख्त करने और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि वह किस आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ था। इससे पहले पुलिस ने जानकारी दी है कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दीं और इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।  

बता दें कि, शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों से लश्कर-ए-तैयबा के दो हाइब्रिड आतंकवादियों को अरेस्ट किया था और उनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि दोनों की शिनाख्त कुपवाड़ा के लादेरवान निवासी तालिब अहमद शेख और कुपवाड़ा के कवाडी लादेरवान निवासी शमीम अहमद के रूप में हुई है। उन्हें पुलिस और सेना ने मिलकर अरेस्ट किया है।

परशुराम तीर्थ सर्किट को योगी सरकार ने दी मंजूरी, 5 अहम तीर्थस्थलों को जोड़ने की योजना

दिल्ली: बारिश के साथ हुई शनिवार की सुबह, मौसम हुआ सुहावना.., हवा भी हुई साफ़

इस राज्य में बाढ़ जैसी स्थिति के बीच भारी बारिश का अलर्ट, स्कूलों में छुट्टी घोषित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -